मुंबई. संजय दत्त की बायोपिक संजू ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. दर्शकों को संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर बेहद पंसद आए हैं. इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी में गुजरे कई अनसुने पहलु दिखाए गए हैं. फिल्म में एक सीन में दिखाया गया है कि AK-56 रखने के जुर्म में जेल में बंद संजय को जब सुप्रीम कोर्ट से बेल मिलती है तो वे एक नेता से मिलने दिल्ली आते हैं. जहां नेता उनसे बात करते हुए सो जाते हैं. जिसे देखकर संजय यानी रणबीर की हंसी छूट जाती है. गौरतलब है कि फिल्म में दिखाए गए नेता पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से काफी मिल रहे हैं.

दरअसल गौर फरमाने वाली है कि फिल्म में दिखाए जाने वाले नेता का किरदार असल रूप से देश के पूर्व मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसा नजर आता है. फिल्म में दिखाए गए नेता का पहनावा और बोलचाल बिल्कुल अटल बिहारी वाजपेयी जैसी दिखाई गई है. एक बात और देखी जाए तो फिल्म में यह किस्सा साल 1996 का दिखाया गया है और यही वह साल थी जब अटल जी 13 दिनों के लिए देश के प्रधानमंत्री बने थे. अब ऐसे में सवाल उठता है कि क्या संजू फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी जी का मजाक उड़ाया गया है?.

आपको बता दें कि संजू फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों के दिल को भा गई है. फिल्म पहले एडवांस बुकिंग के सहारे 14 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है, इसके साथ ही फिल्म पहले दिन हर जगह हाउस फुल रही. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की पहले दिन बॉक्स ऑफिस की कमाई करीब 30 करोड़ पार पहुंच सकती है. दर्शकों ने इस फिल्म को बेहद अच्छे रिव्यू दिए हैं, वहीं फिल्म समीक्षकों ने ‘संजू’ को 2.5 से लेकर 4.5 तक स्टार दिए हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म सलमान खान की रेस 3 का रिकोर्ड तोड़ सकती है.

Ranbir Kapoor Sanju Social Media Review Reaction Live Update: रणबीर कपूर की संजू को सोशल मीडिया पर मिले शानदार रिएक्शन

Ranbir Kapoor Sanju Movie Critic Review Ratings LIVE Update: रणबीर कपूर की संजू को फिल्म समीक्षक रिव्यू में मिले 2.5 से 4.5 स्टार रेटिंग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App