बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मुन्ना भाई स्टार संजय दत्त को आखिरी बार फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म कलंक में देखा गया था. ये फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन संजय दत्त के किरदार को काफी सराहना मिली थी. खबरों की माने तो संजय दत्त अब प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं और उन्होंने जो पहली फिल्म बनाई है उसका नाम बाबा है. ये एक मराठी फिल्म है. यह फिल्म राज आर गुप्ता द्वारा निर्देशित है. इस बीच जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था तब इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त से पूछा गया था कि अब वह अपनी उम्र में किस तरह की भूमिका निभाना चाहते हैं ?

जिसका जवाब देते हुए संजय दत्त ने कहा कि वह अब बाकी फिल्मों की तरह पेड़ों का सहारा लेकर लड़कियों और जूनियर आर्टिस्ट के साथ डांस नहीं करना चाहते. वह हॉलीवुड एक्टर मेल गिब्सन और डेनजेल वाशिंगटन जैसे कुछ बेहतरीन किरदारों को निभाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं उन हॉलीवुड स्टार्स की तरह कुछ बेहतरीन किरदार निभाना चाहता हूं. मैंने अपनी पहली फिल्म रॉकी से अब तक का एक लंबा सफर तैय किया है और इसके साथ ही मैंने बहुत कुछ सीखा भी है, मैंने बहुत सारे बड़े लोगों के साथ काम भी किया है. अब कुछ अलग करने की इच्छा रखता हूं.

View this post on Instagram

May the stache be with you 😎 #Movember

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

साथ ही जब उनसे यह पूछा गया कि उन्होंने एक मराठी फिल्म का प्रोडक्शन ही क्यों किया ? तो उन्होंने जवाब दिया कि वह हर तरह की फिल्मों में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं. वैसी फिल्म जिसकी कहानी अच्छी हो, न की ऐसी कहानी जो किसी एक्टर या एक्ट्रेस के बेस पर आधारित हो. संजय दत्त ने आगे कहा कि वह समझते हैं कि एक फिल्म की कहानी कितनी महत्वपूर्ण होती है, लेकिन दर्शकों का मनोरंजन भी उतना ही मायने रखता है.

इतना ही नहीं संजय दत्त ने बताया कि उनको एक मराठी फिल्म में भी काम करना पसंद आएगा, अगर फिल्म के निर्देशक उन्हें कोई अच्छी भूमिका निभाने का मौका देंगे तो. इसके अलावा संजय दत्त ने हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के आइटम सॉन्ग ओ साकी साकी के बारे में बात करते हुए गाने को अच्छा बताया है. उन्होंने कहा कि अगर इस सॉन्ग को दोबारा बनाया जा रहा है तो इससे ये साफ होता है कि ये सॉन्ग काफी फेमस है. सो ये एक अच्छी बात है.

Taimur Ali Khan Inaaya Naumi Kemmu Cute Photo: हाथों में हाथ डाले तैमूर अली खान और इनाया नौमी खेमू की क्यूट फोटो देख आप भी कहेंगे- Awww

Salman Khan Dabangg 3 Shooting Video: दबंग 3 की शूटिंग शुरू, वॉक करते हुए सलमान खान का वीडियो वारयल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App