बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पानीपत साल की मचअवेटेड फिल्म बताई जा रही है. फिल्म  में अर्जुन कपूर, कृति सैनन और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 6 दिसबंर 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. रिलीज होने के पहले फिल्म की टीम इसके प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में पानीपत की टीम ने  फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो में शिरकत की.

द कपिल शर्मा शो में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर, संजय दत्त और कृति सैनन शामिल हुए, जहां सभी ने कपिल के साथ हंसी का तड़का लगाया और साथ ही सभी ने खूब मस्ती की और कई बातों का खुलासा भी हुआ. कपिल ने संयज दत्त से सवाल किया कि माला भी 108 मोतियों के बाद खत्म हो जाती है लेकिन आपकी तो 308 गर्लफ्रेंड रही.

कपिल के इस सवाल का संजय दत्त ने ऐसा जवाब दिया कि सभी चौंक गए. जवाब  देते हुए उन्होंने  कहा-308 पर रुक गई थी लेकिन कृति सैनन मेरी 309 वीं गर्लफ्रेंड हो सकती है. पानीपत में उनकी बेहतरीन एक्टिंग देख मैं उनसे काफी इंप्रैस हूं. बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक संजू में दिखाया गया था कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड थीं.

इसके साथ साथ कपिल ने संजय से पूछा कि क्या आपने पानीपत के इतिहास के बारे में स्कूल में पढ़ा था. इसके जवाब में संजय दत्त ने कहा पढ़ा था लेकिन मुझे नंबर काफी कम मिलते थे. इसके बाद कपिल ने उनसे पूछा कि किस सब्जेक्ट में आपको कम नंबर मिला करते थे. संजय ने कहा सभी सब्जेक्ट में. उन्होंने शो में अपने बचपन के दिनों के याद करते हुए कई बातों का खुलासा किया. संजय ने बताया कि स्कूल में जब भी कोई नाटक होता था तो, मुझे नौकर का रोल मिलता था. 

पानीपत पीरियड ड्रामा फिल्म है जो पानीपत की दूसरी लड़ाई पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन आषुतोश गोवारिकर कर रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली और कृति सैनन पार्वती बाई की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं अर्जुन कपूर को सदाशिव राव भाऊ के रूप में देखा जाएगा. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला और यूट्यूब पर इसे 42 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले.

Also Read:

Kiara Advani Revelation On Her Dream Man: गुड न्यूज एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का खुलासा, डेटिंग के लिए चाहिए ऐसी क्वालिटी का लड़का

Jayeshbhai Jordaar Ranveer Singh vs Akshay Kumar: अक्षय कुमार की राह पर निकले रणवीर सिंह, चॉकलेटी बॉय से माचो मैन और अब सामाजिक मुद्दे पर करने जा रहे हैं जयेशभाई जोरदार फिल्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर