बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कपिल शर्मा शो बॉलीवुड सेलेब्स के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन बन चुकी है, इस शो में आकर स्टार्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को यहां प्रमोट करते हैं, जिसके जरिए फैंस और सेलेब्स के बीच का गैप खत्म हो जाता है. इस शो के जरिए ना सिर्फ फैंस अपने सेलेब्स के क्लोज आते हैं, साथ ही सेलेब्स अपने फैंस को खूब एंटरटेन भी करते हैं इस शो के जरिए. द कपिल शर्मा शो को मोस्ट सक्सेसफुल कॉमेडी शो के रुप में स्मॉल स्क्रीन पर देखा जाता है. इस शो में स्पॉर्ट्स पर्सनालिटी, फिल्म फेटरनिटी और पॉलिटीकल बैकग्राउंड के लोग शो में चार चांद लगाते हैं.

हालांकि एक बहुत ही पॉपुलर एक्टर जो द कपिल शर्मा शो से काफी सालो से गायब थे वो है संजय दत्त. हालांकि अब संजय दत्त ने काफी समय बाद वाइफ मान्यता दत्त के साथ शो में विजिट करने का डिसाइड किया. संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम के पूरी टीम के साथ शो के एक एपिसोड के लिए शूट किया.

संजय दत्त अपनी पत्नी के साथ शो को एन्जॉय कर रहे थे, उसी दौरान शो के होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे पूछा शो से डिस्टेंस क्यों मेंटेन कर रखा था. संजय दत्त ने कहा कि उनका स्टार मैच नहीं करता था इसलिए नहीं आए. संजय दत्त ने पहले बताया था कि जब ये शो शुरू हुआ था, उस दौरान वो जेल में थे और जब जेल से बाहर आए तो शो बंद हो चुका था.

ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि संजय दत्त ने लोगो का दिल जीत लिया. वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो संजय दत्त जल्द प्रस्थानम में नजर आने वाले हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फजल और सत्यजीत दूूबे अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

Krystle DSouza Hot Sexy Video: क्रिस्टल डिसूजा के सेक्सी वीडियो में दिखा एकदम बिंदास अंदाज, फैंस बोले- हाय क्या अदा है

Salman Khan Dabangg 3 Motion Poster Social Media Reaction: सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 का मोशन पोस्ट रिलीज, फैंस बोले- पांडे जी आपका तहेदिल से स्वागत है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App