बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Sanjay Dutt Emotional Birthday Wish For Wife Maanayata: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त 40 साल की हो गईं हैं. इस अवसर पर संजय दत्त ने खास अंदाज में वाइफ मान्यता को बर्थडे विश किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर और पोस्ट साझा करते हुए मान्यता को जन्मिदन की शुभकामनाएं दीं. कलंक अभिनेता, जो एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं.

उन्होंने मान्यता दत्त को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि आपके बिना मैं अपनी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकता हूं जन्मदिन की शुभकामनाएं.संजय दत्त के पास इस समय बैक-टू-बैक बड़ी फिल्में हैं, जिनमें शमशेरा, केजीएफ 2, पानीपत, प्रस्थानम शामिल हैं. संजय दत्त और मान्यता की शादी को 11 साल बीत गए हैं. दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए देखते ही बनता है. दोनों के दो प्यारे बच्चे- शाहरान और इकरा हैं.

22 जुलाई 1979 को जन्मी मान्यता 40 वर्ष की हो गईं हैं लेकिन आप उनके हॉट और सेक्सी फिगर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बेहद बोल्ड और सेक्सी फोटो से जरा पड़ा है. इन फोटो पर कमेंट और लाइक्स का तांता लगा रहता हैं, मान्यता के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 1.9 मिलिनय हैं. उनके ये फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते हैं.

kriti Sanon Sexy video: कृति सेनन के सेक्सी वीडियो में दिखा ग्लैमरस अंदाज, साबित किया वही हैं सबसे सेक्सी दीवा

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे के पांच सुपर सेक्सी वीडियो ने मचाया गदर, देखें बोल्डनेस का पूरा डोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App