Sanjay Dutt Diagnosed With Lung Cancer: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल सुपरस्टार संजय दत्त तीसरे स्टेज के एडवांस लंग कैंसर से जूझ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं. हालांकि इस संबंध में संजय दत्त की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. जानकारी के मुताबिक उनका परिवार कल इस बारे में घोषणा कर सकता है.

बता दें कि छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद संजय दत्त को 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में उनका कोविड 19 टेस्ट कराया गया है. टेस्ट की रिपोर्ट निगेटव आने के बाद संजय दत्त अस्पताल में 2 दिन गुजारने के बाद 10 अगस्त को अपने घर वापस लौट आए थे. घर आने के साथ ही संजय दत्त ने घोषणा कर दी कि वे पूरी तरह से ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है.

दरअसल संजय दत्त ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वे काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्च में लिखा कि दोस्तों मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हीं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हो और बेकार की कयासबाजी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर सड़क 2 में नजर आएंगे. इसके अलाव संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म टोरबाज भी कुछ समय बाद रिलीज होगी. वहीं केजीएफ पार्ट 2 में वह साउथ सुपरस्टार के साथ नजर आएंगे. हाल ही में सजय दत्त ने फिल्म से जुड़ा अपना लुक सोशल मीडिया पर साझा किया था. फिल्म में उनके इस लुक की काफी तारीफ की गई थी.

Kangana Ranaut Reaction On Rhea Chakraborty FIR: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ FIR दर्ज, कंगना रनौत बोलीं- अब पूरी तरह होगी जांच

Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत केस बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित, जानिए किसने क्या दी कोर्ट में दलील