नई दिल्ली : बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गुत्थी आज तक नहीं सुलझी है. इस बीच इंडस्ट्री के एक और एक्टर की खुदकुशी करने की खबर सामने आई है. दरअसल, ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ और केसरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने मुंबई में कथ‍ित रूप से खुदकुशी कर ली है. खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर झा गई है. वहीं पुलिस के मुताबिक अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव के अपने घर में खुदकुशी कर ली है.

मुंबई पुलिस के अनुसार, अभ‍िनेता का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था और इसी वजह से परेशान होकर संदीप ने फेसबुक पर खुदकुशी की बात लिखी और अपना वीडियो मैसेज भी अपलोड किया. साइबर पुलिस को जैसे ही वायरल मैसेज की जानकारी मिली उन्होंने फेसबुक से संपर्क कर उस तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन तब तक संदीप ने खुदकुशी कर ली थी. वहीं अब गोरेगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि एक्टर ने जो वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया था, उसमें वो कह रहे थे कि, ”मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा. एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था. आज यह वीडियो बनाने का मकसद है. मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है. मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं. इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है. डेढ़-दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं. मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है. 365 दिन लड़ना. हर रोज सुसाइड की बात करना. वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी.”

उन्होंने आगे कहा ”मैं परेशान हो चुका हूं. मेरी फैमिली को गाली देती है. मां को गाली देती है. मैं उसके सामने घर वालों का फोन नहीं उठा पाता हूं. मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है. शक करती है. शक का इलाज नहीं है. हर समय लड़ती है. पिछले दिनों घर से भाग गई थी. मैं फिर ढूंढने लगा. इसकी मां इसका साथ देती है. केस करने की धमकी देती है.”

संदीप नाहर आगे कहते हैं, ”दोस्तों अगर मैं कुछ करता हूं तो घर वालों को ये (कंचन) परेशान नहीं करे. मेरी फैमिली से ये बहुत नफरत करती है. केस नहीं करे. बुलेट डैडी को देना चाहता हूं. चेन मां को देना चाहता हूं. कैश कंचन ले जाए. उसे गलतियों का कभी एहसास नहीं होता है. मैं चाहता हूं कि गलतियों का एहसास हो. अगर वो आगे शादी करती है तो उसके दिमाग का कोई इलाज जरूर करा दे.”

वहीं सूत्रों के अनुसार, अभ‍िनेता संदीप नाहर गोरेगांव स्थ‍ित अपने फ्लैट में अचेत अवस्था में मिले थे. इसके बाद उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्तों ने उन्हें एसवीआर अस्पताल पहुंचाया. जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोष‍ित कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और मामले की जांच की जा रही है.

Diya Mirza Photo: दीया मिर्जा ने हाथ में मेंहदी लगाए शेयर की खूबसूरत फोटो, वैभव रेखी संग होगी शादी

Ankita Lokhande Photos: अंकिता लोखंडे ने शेयर की बैकलेस ड्रेस में तस्वीरें, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर