नई दिल्ली. सनम बलूच पाकिस्तानी की मशहूर अभिनेत्री और टेलीविजन प्रजेन्टर हैं. सनम दिखने में बहुत हॅाट और सेक्सी हैं. सनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. वह अधिकरत अपनी फोटो सूट में ही डालती हैं. जिसमें वह बला सी खूबसूरत लगती हैं. उनके फैंस उनकी फोटो पर उनकी जमकर तारीफ करते हैं. वह ट्रेडिशनल कपड़ो में ही फोटो पोस्ट करती हैं. सनम फ्रेंडस के साथ मस्ती करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. इसके बाद वह अपने  सेट की भी फोटो साझा करती रहती हैं.

सनम ने अपने करियर की शुरुआत सिंधी टेलीविजन चैनल केटीएमएन में एक टॉक शो में एंकर के रूप में की थी. उन्होंने केटीएमएन पर दो शो सनम स्मॉल रूम और दीयू की मेजबानी की. वह फहाद मुस्तफा के लंबे नाटक कलाक में दिखाई दीं. उन्होंने उर्दू और सिंधी भाषा के म्यूजिक वीडियो में भी प्रदर्शन किया है. बलूच हम टीवी नाटक दास्तान में फवाद खान के साथ दिखाई दीं.यह सीरियल हिट रहा. इसमें सनम को लोगों ने खूब पसंद किया था.

उन्होंने मॉर्निंग शो मॉम विद हम टीवी पर होस्ट किया था, लेकिन फिर सुबह के शो सुमा सवेरा समा के साथ के लिए समा टीवी पर चली गईं. उन्होंने अब्दुल्ला फरहतुल्लाह से शादी की. उन्होंने विभिन्न टेलीविजन शो जैसे होस्ट किए हैं. केटीएम पर सनम स्मॉल रूम और समा टीवी पर सुबह का शो. एक अभिनेत्री के रूप में, उन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नाटक श्रृंखला, जैसे दास्तान (2010) और दुर-ए-शेहवार (2012) में अभिनय किया है. सनम  पाकिस्तान की सबसे ज्यादा कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक है.

Subhashree GangulyHot Photo Videos: सुभाश्री गांगुली ने हॅाट फोटो शेयर कर फैंस को किया हैरान

Mehwish Hayat Hot Photo Videos : पाकिस्तानी की मशहूर एक्ट्रेस महविश हयात की सेक्सी फोटो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर