नई दिल्ली. कुछ-कुछ होता है की छोटी अंजली, सना सईद ने शाहरुख़ खान के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. कुछ-कुछ होता है फिल्म को 23 साल पूरे हो चुके हैं, इस मौके पर फिल्म में बाल कलाकार की मुख्य भूमिका निभाने वाली सना सईद ने अपने ऑन स्क्रीन पिता शाहरुख़ के लिए एक पोस्ट ( Sana Saeed shares post for shahrukh khan )  शेयर की है. इस पोस्ट के जरिए सना ( अंजली ) ने शाहरुख़ को धन्यवाद किया है.

सना ने शाहरुख़ और करण को किया धन्यवाद

कुछ-कुछ होता है में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सना सईद को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में सभी को अंजली का किरदार काफी पसंद आया था. अब इस फिल्म ने 23 साल पूरे कर लिए हैं, जिस मौके पर अभिनेत्री सना सईद भावुक हो उठी. उन्होंने इस फिल्म के लिए शाहरुख़ का ख़ास तौर पर धन्यवाद किया. अभिनेत्री ने लिखा, “थैंक्यू. मैंने अपनी लाइफ में हजारों बार थैंक्यू कहा है. ज्यादातर समय मेरा मतलब कुछ हद तक होता है. कुछ समय होते हैं जब मैंने इसे कहा है और पूरे दिल से शब्दों के पीछे कृतज्ञता महसूस की है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी इस पल तक उन दो शब्दों का सही अर्थ समझा है. अब मुझे लगता है कि मुझे एक नए फ्रेज की आवश्यकता है क्योंकि इस स्थिति में थैंक्यू पर्याप्त नहीं है.”

सना सईद (Sana Saeed) ने आगे लिखा: “जैसे कि कहा जाता है कि करण जौहर, धर्मा मूवी. “यह एक फिल्म नहीं है, यह एक इमोशन है” मैंने हजारों बार इसे महसूस किया है.” इस फिल्म को 23 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी यह फिल्म दर्शकों के दिलों दिमाग में है.

यह भी पढ़ें :

Delhi Petrol Pump: पेट्रोल पंप पर बिना PUC के पहुंचने पर कटेगा 10,000 का चालान

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी म्यूजिक वीडियो Habit रिलीज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर