Samantha Share Note

नई दिल्ली. नागा चैतन्य के साथ अलग होने की घोषणा के एक हफ्ते बाद, तेलुगु स्टार सामंथा (Samantha) ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा किया कि कैसे समाज द्वारा पुरुषों और महिलाओं के कार्यों को एक अलग लेंस के माध्यम से देखा जाता है। सामंथा ने इस स्टोरीको एक मासूम ‘गुड मॉर्निंग’ के साथ साझा किया। स्टोरी पढ़ता है, “यदि महिलाओं द्वारा किए जाने पर मामले लगातार नैतिक रूप से संदिग्ध हैं, लेकिन पुरुषों द्वारा किए जाने पर नैतिक रूप से भी सवाल नहीं किया जाता है – तो हम, एक समाज के रूप में, मौलिक रूप से कोई नैतिकता नहीं है। – फरीदा डी।”

सोशल मीडिया पर शेयर की डिवोर्स की घोषणा

शादी के चार साल बाद, सामंथा और नागा चैतन्य ने एक हफ्ते पहले अलग होने की घोषणा की। इसके बाद से ही कई लोग उनके अलग होने की वजह को लेकर कयास लगा रहे हैं। सामंथा और चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा करते हुए एक जैसे नोट साझा किए।

सेलिब्रिटी जोड़े के अलग होने की घोषणा के तुरंत बाद, बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर साझा किया और साझा किया कि “तलाक की संस्कृति पहले की तरह बढ़ रही है।” उसने यह भी संकेत दिया कि उनके विभाजन का कारण “बॉलीवुड सुपरस्टार” था। “यह दक्षिण अभिनेता जिसने अपनी पत्नी को अचानक तलाक दे दिया, उसकी शादी को 4 साल हो गए थे और उसके साथ एक दशक से अधिक समय तक रिश्ते में हाल ही में एक बॉलीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आया, जिसे बॉलीवुड तलाक विशेषज्ञ के रूप में भी जाना जाता है, जिसने कई महिलाओं और बच्चों के जीवन को बर्बाद कर दिया है। अब उसकी मार्गदर्शक प्रकाश और पीड़ा चाची। तो, यह सब सुचारू रूप से चला गया। यह कोई अंधी वस्तु नहीं है। हम सभी जानते हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूं, “उसने एक और स्थिति में लिखा,” उसने लिखा।

एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है

नागा चैतन्य के पिता, सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने युगल के अलग होने की घोषणा के तुरंत बाद एक नोट साझा किया। इसमें लिखा था, “भारी मन से मुझे यह कहने दो! सैम और चाय के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है। सैम और चाई, दोनों मुझे प्रिय हैं। मेरा परिवार सैम के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेगी। ईश्वर उन दोनों को शक्ति प्रदान करें।”

2017 में हुई थी दोनों की शादी

सामंथा और चैतन्य ने 2017 में एक भव्य शादी में शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, अफवाहें हाल ही में यह सुझाव देने लगी थीं कि युगल के बीच चीजें ठीक नहीं थीं। सामंथा द्वारा सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलने के बाद अफवाहें तेज हो गईं।

नोट में लिखा है, “हमारे सभी शुभचिंतकों को। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।”

Aryan Khan sent to Jail : ड्रग्स केस में आर्यन को नहीं मिली जमानत, जमानत याचिका हुई खारिज

Rakhi Sawant supports Aryan Khan : आर्यन के सपोर्ट में आईं राखी, कहा- शेर हो तो शेर बनकर लड़ो

Home Remedies For Swollen feet अपनाए यें 7 घरेलू नुस्खे, दूर होगी पैरों की सूजन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर