मुंबई. साउथ इंडियन फिल्मों की जानी-मानी कलाकार समंथा ( Samantha Prabhu ) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. समंथा इस समय अपने जीवन के काफी मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं. कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए पति नागा चैतन्य से अलग होने की बात साझा की थी. दोनो अब तलाक़ की ओर रुख कर रहे हैं.

ट्रोलर्स को समंथा का जवाब

समंथा इन दिनों अपने तलाक़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी समंथा को लोगों के तीखे वार का सामना करना पड़ रहा है. कहीं अभिनेत्री के अफेयर की कहानी गढ़ी जा रही है, तो कहीं उनके अबॉर्शन की बात चल रही है. ऐसे में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. अभिनेत्री ने लिखा, मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से में भाव-विभोर हूं. मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने और उन अफ़वाहों और कहानियों के ख़िलाफ़ मेरी रक्षा करने के लिए शुक्रिया, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं. उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था. मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी, मैं मौक़ापरस्त हूं और मैंने गर्भपात करवाया है.”

अभिनेत्री आगे लिखती हैं, ‘एक तलाक़ अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दीजिए. मुझ पर होने वाले यह व्यक्तिगत हमले बहुत निर्दयी हैं. लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे.’

समंथा के काम की बात करें तो हाल ही में वे मनोज वाजपाई की वेब सिरीज़ द फैमिली मैन 2 में नज़र आई थी, जिसमें उन्होंने मुख्य विलेन की भूमिका निभाई थी. अभिनेत्री का यह ग्रे किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था.

 

यह भी पढ़ें :

ISIS K claims responsibility for blast in Afghan mosque: इस्लामिक स्टेट खुरासान ने ली हमले की जिम्मेदारी

Sonth Ke Fayde : सोंठ खाने के हैं अनेकों फायदे, सूखा अदरक सेहत के लिए साबित हो सकती है आयुर्वेदिक दवा

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर