Samantha Item Song 

नई दिल्ली, Samantha Item Song साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ इन दिनों अपने हालिया रिलीज गाने ऊ अंतावा को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने के लिए दीवानगी दर्शकों के बीच जोर-जोर से बोलने लगी है. पिछले दिनों गाने का मेकिंग वीडियो भी वायरल हो चुका है। अब इस गाने के लिए अभिनेता को कितना कुछ मिला है, यह खबर चर्चा में है।

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज धमाल मचा रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के बारे में एक और खास बात है और वह है फिल्म का गाना ‘ऊ अंतावा’ जिसे सामंथा रूथ प्रभु और अल्लू पर फिल्मों में गाया गया है। इस गाने के जरिए समांथा ने पहली बार कोई आइटम सॉन्ग किया है। इस गाने में एक्ट्रेस के डांस मूव्स की काफी तारीफ हो रही है. जब इस गाने की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है तो जाहिर सी बात है कि इसके लिए काफी फीस भी ली गई है.

इस फिल्म में एक्ट्रेस ने करीब 3 मिनट का आइटम नंबर किया है। ऐसे में उन्हें जो फीस दी गई है, वह आपकी सोच से परे जाने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने गाने के लिए 5 करोड़ रुपये की पूरी फीस ली है. कहा जाता है कि एक्ट्रेस पहले इस डांस नंबर को करने में थोड़ी झिझकती थीं। लेकिन फिल्म के मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन द्वारा खुद को मनाए जाने के बाद ही वह गीत करने के लिए सहमत हुई।

कहा गया है कि इस गाने में उन्हें पहले कुछ स्टेप्स में भी दिक्कत हुई, लेकिन फिर धीरे-धीरे वो फ्लो के साथ चली गईं और गाने के किसी भी डांस स्टेप को नहीं बदला. गाने में समांथा की चर्चा देखकर खबरें आ रही हैं कि उन्हें फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 2’ के डांस नंबर के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है. बाहर ये तो वक्त ही बताएगा कि पार्ट 2 के लिए किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाने वाला है.

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

SHARE