उत्तराखंड. समंथा अक्केनि इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, सामंथा के तलाक के बाद कई यूज़र्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं तो कोई उनसे अपनी सहानुभूति जाहिर कर रहा है. ऐसे में सामंथा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था, हालांकि सामंथा ने इन ट्रोल्स का बखूबी सामना करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया था. ऐसे में सामंथा ने अब शान्ति की ओर रुख किया है, अभिनेत्री इन दिनों ऋषिकेश ( Samantha in Rishikesh ) के आश्रम पहुंची हैं.

स्वामी पुरुषोत्तम नंद जी महाराज वशिष्ठ के आश्रम पहुंची समंथा

इन दिनों समंथा शान्ति की तलाश में हैं, जिसके लिए उन्होंने अब ऋषिकेश का रुख किया है. इस दौरान अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे वो खुद तो नहीं दिख रही हैं लेकिन एक तस्वीर उस रिजॉर्ट की है जिसमें वह रुकी हुई हैं. सामंथा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें रिजॉर्ट का पूल एरिया दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही सामंथा ने एक दूसरी तस्वीर भी साझा की है जिसमे उन्होंने श्री स्वामी पुरुषोत्तम नंद जी महाराज वशिष्ठ के आश्रम की झलक दिखाई है और उसके गेट पर लिखा है-खुशियों का रास्ता हमारे अंदर ही है.

ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

इससे पहले सामंथा ने अपने तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनके तलाक के लिए ट्रोल करने वालों पर निशाना साधा था. अभिनेत्री ने लिखा था, “लोग कहते हैं कि मेरे कई अफेयर्स हैं, मैं कभी बच्चे नहीं चाहती थी, मैं मौका परस्त हूं और अब ये खबरें हैं कि मैंने कई अबॉर्शन करवाए. तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे अकेले इससे उबरने का मौका दीजिए. मुझ पर इस तरह के पर्सनल अटैक बेहद कठोर हैं लेकिन मैं आप सबसे वादा करती हूं कि इस तरह की बातों से मैं खुद को टूटने नहीं दूँगी.”

यह भी पढ़ें :

UP Elections 2022 : सुभासपा और समाजपार्टी का गठबंधन, दिया “अबकी बार, भाजपा साफ़” का नारा

If You Are Planning to Travel, Then Go To These Places घूमने का बन रहा है प्लान तो जाएं इन जगहों पर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर