Friday, February 3, 2023
spot_img

इस बीमारी से जूझ रही हैं सामंथा, फोटो शेयर कर दी जानकारी

मुंबई: सामंथा रूथ प्रभु अपनी फिल्म यशोदा को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब एक्ट्रेस ने एक खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद सब चौंक गए। दरअसल एक्ट्रेस लंबे समय से मायोसाइटिस नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं, वहीं उनके हाथ पर ग्लूकोज चढ़ने की स्ट्रिप लगी हुई है। इस फोटो के साथ सामंथा ने कैप्शन में एक नोट भी लिखा है।

सामंथा ने लिखा नोट

सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘यशोदा के ट्रेलर पर आप सभी की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसी तरह का प्यार मैं आपसे हमेशा चाहती हूँ। इससे मुझे बहुत ताकत मिलती है। इसी के चलते मैं जीवन में आने वाली चुनौतियों से लड़ पाने में कामयाब रहती हूं।’ सामंथा आगे लिखती हैं- कुछ महीनों पहले मुझे मायोसाइटिस बीमारी के बारे में पता चला। मैं आपसे पहले भी ये बात शेयर करना चाहती थी, लेकिन मुझे वक्त लग गया।

बताया अपने दिल का हाल

सामंथा आगे कहती हैं- मुझे धीरे-धीरे समझ आ रहा है कि हमें हमेशा डट कर खड़ा रहना सही होता है। कई बार सीरियस हालातों को एक्सेप्ट करना बेहतर होता है। मैं अभी भी इस बीमारी से जूझ रही हूं। डॉक्टरों को उम्मीद है कि मैं इससे पूरी तरह से जल्द ठीक हो जाऊंगी। मेरे जीवन में कई बार अच्छे -बुरे दिन आए हैं। यह शारीरिक तौर पर भी थे और मानसिक तौर पर भी। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। इसके साथ ही यह दिन भी गुजर जाएगा।’

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म यशोदा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। साथ ही ये फिल्म हरि और हरीश के निर्देशन में तैयार की गई है। आपको बता दें, ये एक पैन इंडिया फिल्म है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news