मुंबई. साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्केनि इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, सामंथा इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने 2017 में शादी की थी, लेकिन अब दोनों ने अलग होने ( Samantha and Naga Chaitanya divorce ) का फैसला कर लिया है. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी है.

सामंथा और नागा ने दी अपने तलाक की जानकारी

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य का अब तलाक होने जा रहा है. दोनों के तलाक की खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, लेकिन अब तक अक्केनि परिवार ने इस बारे में कोई राय नहीं दी थी. अब सामंथा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, “हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी, जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी.

सामंथा ने आगे लिखा, ‘हम अपने फैंस, शुभचितंकों और मीडिया से इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट की उम्मीद करते हैं. हमारी निजता का सम्मान होना चाहिए, ताकि हम लोग अपनी जिंदगी जी सकें. आपके सहयोग के लिए धन्यवाद.’

जानिए क्यों हुआ सामंथा नागा का तलाक़

दरअसल शादी के बाद भी सामंथा फिल्मों में पहले की तरह काम करती थी. लेकिन सामंथा का फिल्मों में बोल्ड सीन्स करना उनके ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं था. अब इसे उनके तलाक़ के पीछे की वजह बताई जा रही है.

 

यह भी पढ़ें :

Neeraj Chopra in Dance+ : नीरज चोपड़ा ने बताया कैसी लड़की है उन्हें पसंद, फोन नंबर भी दिया

DU Cutoff List 2021 Delhi डीयू के कॉलेजों में 100 प्रतिशत कटऑफ से छात्र मायूस