Thursday, December 1, 2022

हॉस्पिटल ने नहीं बल्कि यहां है सामंथा, जानिए पूरी सच्चाई

मुंबई: साउथ सुपरस्टार सामंथा को लेकर पिछले दिनों से खबरे आ रही थी कि उनकी तबीयत ख़राब होने के चलते वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अब इसे लेकर पूरी सच्चाई सामने आ गई है। अभिनेत्री के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि ये खबरें सरासर झूठी हैं। सामंथा बिलकुल ठीक है, लोग केवल अफवाह फैला रहे हैं। वो मायोसाइटिस की समस्या से ठीक हो रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी थी कि वह मायोसाइटिस नामक बीमारी से पीड़ित है। हालांकि, वह इसका ट्रीटमेंट ले रही हैं और अभी रिकवरी स्टेज पर हैं।

कहाँ है सामंथा?

एक रिपोर्ट के मुताबिक एकट्रेस की टीम ने बताया है कि सामंथा बिल्कुल ठीक है और घर पर है। सामंथा के स्पोक्सपर्सन ने इस बात की पुष्टि की है कि सैम कुछ दिनों से अपने घर पर है और इस बात से शॉक्ड हैं कि कैसे इंटरनेट पर एक गलत खबर आग की तरह फ़ैल रही है। आपको बता दें, सामंथा पिछले 2-3 हफ्तों में रूटीन चेकअप के लिए भी हॉस्पिटल नहीं गई है।

यशोदा में सामंथा का रोल

सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘यशोदा’ दिखीं थी। दर्शकों की तरफ से इस फिल्म को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा वो पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंटावा में भी नजर आ चुकी हैं।

बीमारी की दी थी जानकारी

सामंथा ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी के बारे में फैंस को बताया था।इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। इस पोस्ट में एक्ट्रेस हॉस्पिटल में नजर आ रही थीं, वहीं उनके हाथ पर ग्लूकोज चढ़ने की स्ट्रिप लगी हुई थी। इस फोटो के साथ सामंथा ने कैप्शन में एक नोट भी लिखा था। सामंथा ने लिखा – कुछ महीनों पहले मुझे मायोसाइटिस बीमारी के बारे में पता चला। मैं आपसे पहले भी ये बात शेयर करना चाहती थी, लेकिन मुझे वक्त लग गया। अब उनके इस पोस्ट के बाद सब चौंक गए।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news