बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने बॉलीवुड में तो करोड़ों की कमाई की. लेकिन चीन में सलमान का जादू नहीं चल पा रहा है. चीन में रिलीज हुई सलमान खान की सुल्तान ने रिलीज के पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की है. शुक्रवार को फिल्म ने 6.66 करोड़ की कमाई की है. 36,474 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की गई सुल्तान आमिर खान की फिल्म दंगल की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ नही पाई.

फिल्म दंगल ने चीन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन 2.02 मिलियन अमरीकी डालर कमाए थे जो की भारतीय रुपया के हिसाब से 12.99 करोड़ यानी 1300 करोड़ रुपए है. जबिक सलमान की सुल्तान इस कमाई के आस पास भी नहीं है. भले ही भारत में सलमान खान और आमिर खान की फिल्मों का बोलबोला हो, लेकिन भारत के बाहर चीन में रिलीज हुई सलमान की सुल्तान वो कमाल दिखाने में असफल हो रही है.

फिल्म की शुरुआत कमाई के मामले में पहले दिन भले ही धीमी हुई हो, लेकिन अभी भी शनिवार और रविवार का दिन बाकी है. सलमान खान की फिलहाल मुंबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है, लेकिन जल्द ही वह अपनी फिल्म भारत की शूटिंग के लिए दुबई रवाना होंगे. फिल्म की बाकी कास्ट कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी जल्द दुबई में शूटिंग शुरु करने पहुंचेंगे.

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन का वीडियो देख सलमान खान को याद आया अपना बचपन

दंगल की पहलवान फातिमा सना शेख-सान्या मल्होत्रा ने यूरोप की सड़क पर किया झूमकर डांस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App