मुंबई. सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीत लिया है। सलमान देश के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। इन दिनों वह अपने पनवेल फार्महाउस पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा लड़ रहे हैं, जिन्होंने सुपरस्टार के खिलाफ कुछ आश्चर्यजनक आरोप लगाए हैं।

कक्कड़ अमेरिका में रहने वाले सेवानिवृत्त एनआरआई हैं

आप सभी को बता दें कि कक्कड़ अमेरिका में रहने वाले सेवानिवृत्त एनआरआई हैं, जो सुपरस्टार के फार्महाउस के बगल में पनवेल में एक पहाड़ी पर एक भूखंड के एक हिस्से के मालिक हैं। कुछ समय पहले, उन्होंने दबंग स्टार को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसके बाद दबंग ने कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया।

अब इन सबके बीच उन्होंने एक बार फिर सुपरस्टार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, केतन कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला आरोप लगाया कि, सुपरस्टार सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में “फिल्मी सितारों के शव दफन हैं”। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी दावा किया कि एंटीम स्टार बाल तस्करी जैसी अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। आप सभी को बता दें कि अमेरिका में रहने वाले रिटायर्ड एनआरआई इससे पहले एक यूट्यूब इंटरव्यू में सलमान के लिए कुछ अजीबोगरीब बातें कह चुके हैं.

जी हां, और इन आरोपों के जवाब में सलमान ने मुंबई सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया. पिछले हफ्ते एक सुनवाई हुई थी जिसमें सुपरस्टार के वकील प्रदीप गांधी ने कक्कड़ के आरोपों का एक बड़ा हिस्सा पढ़ा था। साथ ही गांधी ने कहा, ”उन्होंने कई चीजों में से एक के विवाद में सलमान की धार्मिक पहचान को बेवजह घसीटा.”

वहीं दूसरी ओर सलमान खान की ओर से वकील ने कहा, ”बिना उचित सबूत के, ये सभी आरोप प्रतिवादी की कल्पना की उपज हैं. एक संपत्ति विवाद में, आप मेरी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा क्यों खराब कर रहे हैं? आप धर्म क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाइयों की शादी हिंदुओं से हुई है। हम सभी त्योहार मनाते हैं…”

Janhvi Kapoor New Movie : नई फिल्म में क्रिकेटर बनती नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

Deepika on Film : जब दीपिका ने शाहरुख खान से फिल्म के बारे में बात की तो उनके पति रणवीर सिंह ने किया ये काम

Shehnaaz Gill In Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगी शहनाज़ गिल

SHARE