बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड स्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द बॉलीवुड में अपनी फिल्म लवरात्रि से कदम रखने जा रहे हैं. वहीं लवरात्रि एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. लवरात्रि फिल्म का अब तक ट्रेलर और गाने रिलीज किये जा चुके हैं. फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन किया जा रहा है. प्रमोशन के लिए आयुष और वरीना हुसैन इन दिनों गुजरात के शहर वडोदरा में प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए हैं. प्रमोशन के लिए दोनों स्टार ने स्कूटी से प्रमोशन के लिए निकले लेकिन ये तरिका प्रमोशन के लिए दोनों स्टार पर भारी पड़ गया.

बता दें कि, दोनों स्टार जिस समय स्कूटी पर निकले तो हजारों की तादाद में फैंस सड़कों पर आयुष वरीना की एक झलक पाने के लिए बेकरार नजर आ रहे थे. दोनों स्टार बिना हैल्मेट के स्कूटी पर थे बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाकर इन दोनों ने ट्रैफिक रूल तोड़ा और देखते ही देखते इन दोनों की बिना हेल्मेट वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं बिना हैल्मेट की फोटो वायरल होते ही पुलिस ने ऐक्शन लिया और सोमवार रात उस होटल में पहुंच गई जहां आयुष शर्मा और वरीना ठहरे हुए थे. इसके बाद पुलिस ने उनका चालाना काटा और दोनों ही स्टार्स से सौ-सौ रुपये का फाइन लिया गया.

गौरतलब है कि, लवरात्रि फिल्म सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस तले बनी हैं. फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला ने किया है. गुजराती पृष्टभूमि पर आधारित फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर में आयुष शर्मा वरीना हुसैन के प्यार में दिवाने नजर आ रहे हैं. फिल्म के पहले गाने छागडा में दोनों स्टार ने जमकर गरबा किया है. लवरात्रि फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

Loveratri Song Chogada: लवरात्रि का पहला गाना छोगडा रिलीज, आयुष शर्मा के साथ जमकर गरबा करती नजर आईं वरीना हुसैन

Loveratri Trailer : सोशल मीडिया ट्रोल्स को सलमान खान ने दिया दबंग स्टाइल में जवाब, कहा- असली पहचान के साथ बात करो