मुंबई. सलमान खान की अगली फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ आउट’ का ट्रेलर आज रिलीज़ ( Salman Khan’s ‘antim’ trailer release ) हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नज़र आएँगे. आयुष शर्मा इस फिल्म में विलेन की भूमिका में थे. फिल्म में सलमान का स्वैग भरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते के साथ अंतिम का क्लैश

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ आउट’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बेशुमार प्यार मिल रहा है. फैंस को सलमान की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म 26 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सलमान के काफी दमदार और मज़ेदार डायलॉग है, इसमें आयुष शर्मा विलेन की भूमिका में है.

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर भी आज ही रिलीज़ हुआ है. यह फिल्म सलमान खान की फिल्म के एक दिन पहले रिलीज़ होगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के ट्रिपल रोल हैं. एक किरदार पुलिसवाले का है, दूसरा किरदार जॉन के बेटे का है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है.

यह भी पढ़ें :

Bihar By Election : ‘भकचोन्हर’ पर मीरा कुमार का लालू पर पलटवार, बोलीं एससी/एसएसटी एक्ट का मामला बनता है

Amit Shah’s Kashmir Visit सैनिकों संग गुजारेंगे रात, डिनर कर जवानों का हौंसला बढ़ाएंगे अमित शाह