बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज 35 साल की हो गई हैं. कैटरीना कैफ को परिवारवालों समेत पूरी इंडस्ट्री ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इस मामले में दबंग खान भला कैसे पीछे रह सकते हैं. भारत स्टार सलमान खान ने अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर, कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

सलमान खान ने बेहद खास अंदाज में फोटो शेयर की. इस फोटो में कैटरीना कैफ और सलमान खान दोनों ही नजर आ रहे हैं. फोटो में कैटरीना और सलमान स्कूटर पर सवार नजर आ रहे हैं. कैटरीना के बालों में फूल लगा है और सलमान भी मूछो में नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर सलमान खान ने कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे कैटरीना. साथ ही उन्हें टैग भी किया.

View this post on Instagram

Happy birthday Katrinaaa… @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ हाल में ही भारत फिल्म में नजर आए. भारत फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई. फिल्म में दोनों के अलावा सुनील ग्रोवर, तब्बू, नोरा फतेही और दिशा पटानी भी नजर आईं. इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास ने डायरेक्ट किया. फैंस ने इस फिल्म को खूब पसंद किया और ये 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हुई.

View this post on Instagram

🎂+ 🇲🇽 =💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

💙💚💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना का जन्म 16 जुलाई, 1983 को हांगकांग में हुआ था. वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु ‘मल्लेश्वरी’, ‘अल्लरी पिदुगू’ और मलयालम की ‘बलराम बनाम तारादास’ में दिखाई दीं. बहुत कम ही लोगों को पता है कि वह दक्षिण फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लेकिन सलमान खान के साथ वह 2005 में फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में कैटरीना लीड रोल में नजर आईं. कैटरीना के जन्मदिन की शुभकामनाएं कई फिल्मी सितारों ने दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App