बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Salman Khan Dabangg 3: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दबंग 3 की जल्द शुरुआत होने वाली है. फिल्म की शुटिंग इसी साल अप्रैल महीने में शुरु हो जाएगी इस खबर की जानकारी खुद फिल्म के निर्माता अरबाज खान ने दी है. अरबाज ने ये भी बताया है कि फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के अपने किरदार में होंगे. वहीं इस बार इस फिल्म का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं.फिल्म के लिए अभी लोकेशन पर काम भी किया जा रहा है.

ऐसा कहा जा रहा है कि कि दबंग 3 एक सच्ची घटना पर आधारित होगी. फिल्म में चुलबुल पांडे नोएडा के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे, हलांकि निर्माता अरबाज खान ने ऐसी किसी बात की पुष्टी नहीं की है. सलमान खान दबंग 3 की शुटिंग के पहले अली अब्बास जफर की पीरियड ड्रामा फिल्म भारत खत्म करेंगे.

इससे पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ तस्वीर शेयर करके लिखा फैन्स का शुक्रिया अदा किया था. सलमान खान ने चुलबुल पांडे और रज्जो को इतना प्यार और सराहना के लिए सभी को धन्यवाद दिया था. दबंग 3 की एनाउंसमेंट के बाद सलमान खान ने दंबग टीम के साथ मिलकर एक पार्टी भी की. जिसकी फोटो सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया.

दबंग 3 में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक बार दिखेंगे चुलबुल पांडे और रज्जो के किरदार में

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इससे पहले भी उनकी कई फिल्में सिनेमाघरों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. फिलहाल अब दबंग 3 से वह एक बार फिर से वापसी करके धमाल मचाने को तैयार हैं.

Salman Khan Video: दबंग स्टाइल में सलमान खान ने चलाई साइकिल, फैंस को दिया 5 मिनट का फिटनेस मंत्र

Salim Khan on Salman Khan: सलमान खान ने स्कूल में परीक्षा पास करने के लिए लीक करा दिए थे पेपर, पिता सलीम खान ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर