बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने मंगलवार को अपने शो बिग बॉस सीजन 12 को लॉन्च किया. सलमान खान ने शो के लॉन्च के दौरान शो से रिलेटेड काफी बड़े- बड़े खुलासे किए हैं. बिग बॉस सीजन 12 16 सितंबर से ऑनएयर होने जा रहा है. स दिन शो का प्रीमियर एपिसोड दिखाया जाएगा. अभी सलमान खान के इस को शुरू होने में दो हफ्ते बचे हुए हैं. लेकिन बिग बॉस के फैंस के लिए सीजन 12 के लिए इंतजार कर पाना मुश्कित बहुत ही मुश्किल हो रहा है.

 हर बार की तरफ इस बार भी बिग बॉस के घर में कई गेस्ट आएंगे, ये भी हो सकता है कि शो में सलमान खान के जीजा आयुष खान और वरीना हुसैन सबसे पहले अपनी फिल्म लवरात्रि के प्रमोशन के लिए आए. इसके बाद इस लिस्ट में सुई धागा, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और अक्षय कुमार की 2.0 शामिल हो सकती है. लोकिन इन सब के अलावा एक फिल्म ऐसी है जिसे प्रमोट करने के लिए सलमान खान अपनी जान लगा सकते हैं. और वो है शाहरूख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो.

सलमान खान शो के शुरूआत में आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो के प्रमोशन की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म में शाहरूख खान बौने की भूमिका में दिखाई देंंगे. तो वहीं सलमान खान की खास दोस्त अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. खबरों कि मानने तो सलमान खान जीरो के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. 

बिग बॉस 12: जोड़ी में शो होस्ट करने के सवाल पर सलमान खान बोले- कैटरीना कैफ ने खुद ये अफवाह फैलाई

बिग बॉस 12: सलमान खान से पहले शाहरुख खान को मिला था बिग बॉस होस्ट करने का ऑफर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App