Salman Khan trolled

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद तमाम बॉलीवुड दिग्गजों सहित पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि देता हुआ नज़र आ रहा है. प्रशंसकों के दिलों पर राज़ करने वाले सिद्धार्थ का कल अंतिम संस्कार किया गया जिसके बाद वो हम सभी को पूरी तरह अलविदा कह पंच तत्वों में विलीन हो गए. सिद्धार्थ ने Bigg Boss 13 जीतकर प्रशंसकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई थी. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खुद सलमान खान ( Salman Khan trolled ) सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं.

अनजाने में किया हुआ मज़ाक बना हकीकत

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पहले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें खुद सलमान खान सिद्धार्थ की मौत को लेकर मज़ाक करते नज़र आ रहे हैं. दरअसल, बात Bigg Boss सीज़न 13 की है जब सिद्धार्थ अपने ख़राब स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें टाइफाइड हुआ था और घर के नज़दीकी अस्पताल उन्हें शिफ्ट किया गया था. जिसके बाद कुछ समय तक सिद्धार्थ शो में भी नज़र नहीं आए थे. शो में वीकेंड वॉर के दौरान सलमान खान ने वीडियो कॉल के जरिए सिद्धार्थ को लाइन पर लिया था. जिसके बाद सलमान ने सिद्धार्थ के ख़राब स्वास्थ्य को लेकर मज़ाक किया था. सलमान खान कहते हुए नज़र आते हैं कि सिद्धार्थ की मौत पर सब रोएंगे और कहेंगे कि, “जो भी बोलो लेकिन आदमी अच्छा था यार, चीखता था, चिल्लाता था, मुंह पर आकर बोलता था, धक्का मारता था लेकिन कहीं ना कहीं वो अच्छे दिल का था. किसी ने बिग बॉस के अंदर शादी कर ली, किसी को प्यार हो गया और कोई बिग बॉस के अंदर निकल गया”

वीडियो सामने आने के बाद सलमान हो रहे हैं ट्रोल

सिद्धार्थ शुक्ला का शो के दौरान सलमान खान के साथ वीडियो कॉलिंग का यह वीडियो सामने आने के बाद फेन्स बेहद इमोशनल हो रहे हैं और ‘that joke turn into reality’ के caption के साथ वीडियो साझा कर रहे हैं. इसके अलावा वीडियो सामने आने के बाद से ही सलमान भी फेन्स के हाथों काफी ट्रोल हो रहे हैं, फेन्स का कहना है की किसी के लिए ऐसा मज़ाक नहीं करना चाहिए अब एक मज़ाक हकीकत में बदल गया है.

यह भी पढ़ें : 

Indian Railways exceptions : रेलवे ने दी यात्रियों को बड़ी राहत, जानिए क्या है खुशखबरी

Third Wave की आहट, देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर