नई दिल्ली. अभिनेता सलमान खान हमेशा सबकी मदद करने के लिए जाने जाते हैं, कुछ दिन पहले ही फ्रंटलाइन वर्कर को खाना भेजने से पहले खाने को टेस्ट करते वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब सलमान ने एक नया फरमान जारी किया है जिसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’  से जितना पैसा आएगा उन पैसे से वह कोरोना मरीजों मदद करने का ऐलान किया है. यह निर्णय अभिनेता ने फिल्म के निर्माता और डायरेक्टर ज़ी एंटरप्राइजेज  साथ मिलकर लिया है.

ज़ी एंटरप्राइजेज के प्रवक्ता ने कहा “देश  बेहद चुनौतीपूर्ण स्थिति से गुजर रहा है और एक जिम्मेदार बिजनेसमैन के रूप में,जी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने की दिशा में प्रतिबद्ध है. जी में, हम न केवल अपने दर्शकों को असाधारण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास करते हैं, बल्कि देश भर में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सार्थक और केंद्रित प्रयास करने के लिए व्यवसाय से परे जा रहे हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि फिल्म ‘राधे’ की रिलीज से समर्थन, महामारी से प्रभावित लोगों को महत्वपूर्ण राहत प्रयास प्रदान करने के लिए संसाधनों को बढ़ाने में मदद करेगा,”

निर्देशक प्रभुदेवा की फिल्म राधे में सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा नजर आएगे. फिल्म 13 मई को ईद के दिन रिलीज होगी.  यह एक ओटीटी मंच पर  और सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी.

प्रवक्ता ने कहा “हम इस महान पहल का हिस्सा बनने के लिए खुश हैं, ताकि हम कोविड -19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अपना योगदान दे सकें.” पिछले साल से, हम कोविड-19 से लड़ने की दिशा में अपने प्रयासों में लगातार लगे हैं, क्योंकि इस अभूतपूर्व संकट ने हमारे देश और दुनिया को प्रभावित किया है. बहुत महत्वपूर्ण बात, हमें यह भी पता चला है कि एक पूर्व-शॉट फिल्म की रिलीज को रोकना किसी भी तरह से हमारी मदद नहीं कर सकता है, लेकिन महामारी से लड़ने की दिशा में अपनी कार्यवाही का उपयोग करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण है.

आपको बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटो में 382,315 कोरोना के मामले सामने आए हैं. जबिक 3984 लोगों की मौत हुई है.

सलमान खान के अलावा अन्य बॉलीवुड सितारे जैसे कि तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर और स्वरा भास्कर लगातार लोगों की मदद करने के लिए आगे आते हैं.

Deepika Padukone Father Covid Positive : दीपिका पादुकोण के पिता पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित, बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

Kangana Ranaut Twitter Account Suspended : पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के जवाब में पीएम मोदी से नरसंघार करने की अपील करने वाली कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर