बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से त्योहारों के दिनों को कब्जा कर उनपर फिल्म रिलीज करने का सिलसिला चला आ रहा है. बता दें साल 2009 में ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म वांटेड रिलीज हुई थी, तबसे ही हर साल ये माना जाता रहा है कि ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होगी, और ऐसा होता भी है. इस साल ईद के मौके पर राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण ये मुमकिन नहीं हो पाया. ऐसे में सलमान खान अपने फैंस के साथ ईद की खुशियां बाटने के लिए नया तरीका निकाल कर लाए हैं.

ईद के मौके पर सलमान खान एक बेहद ही खास गाना रिलीज करने जा रहे हैं. पिछले 11 साल में एक बार ही ऐसा हुआ था जब ईद के मौके पर सलमान खान ने अपनी फिल्म रिलीज ना की हो, और उसके पीछे के कारण थे फिल्ममेकर रोहित शेट्टी. दरअसल रोहित शेट्टी ने सलमान खान से अनुरोध किया था, क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस रिलीज करनी थी.

वांटेड के बाद सलमान खान की फिल्म दबंग और बजरंगी भाईजान भी ईद के मौके पर ही रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे भी गाड़े. हालांकि अब जब इस बार लॉकडाउन है, तो फैंस उन्हें बड़े परदे पर इस बार नहीं देख पाने वाले, वैसे इस बार भी ईद के मौके पर सलमान खान अपने फैंस को निराश नहीं होने देंगे.

एक रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान सोमवार को ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए एक विशेष गाना रिलीज करने जा रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने अपना यूट्यूब चैनल भी स्टार्ट किया, और अब अपने दो गाने भी रिलीज कर चुके हैं.

Patal Lok Web Series Review: हिंदू- मुस्लिम, जातियों की ऊंच- नीच की सोच वाले समाज का कड़वा सच है ‘पाताल लोक’

Salman Khan Song Tere Bina Released: लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ सलमान खान का गाना तेरे बिना, जैकलीन फर्नांडीस के साथ दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री