बॉलीवुड डेस्क, मुबंई: सालमान खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने स्पेशल वीडियो के लिए चर्चा में रहते हैं. इस बार भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह इंडियन आइडल 9 के एक्स एक्स कंटेस्टेंट थूपेटन टेस्टिंग( Thupten Tsering) के साथ किशोर कुमार का सॉन्ग फूलों के रंग से दिल की कलम से गा रहे हैं. थोडी देर पहले डाले गए इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. ये सॉन्ग एक्टर देवानंद पर फरमाया गया है.  थूपेटन टेस्टिंग के हाथ नहीं लेकिन अपनी आवाज से वह दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इस वीडियो के आखिरी में सलमान खान ने थूपेटन टेस्टिंग को कहा कि उनका ये वीडियो खेल मंत्री किरण रिजिजू और अरुणचल प्रदेश के सीएम  जरुर देखेंगे. 

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म भारत में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आईं थी. इस फिल्म ने पहले दिन ही 63 करोड़ का बिजनेस किया था. अली अब्बास के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था. इसके अलावा भाईजान ने बॉलीवुड के कई टॉप फिल्मों में काम किया हुआ है. 

View this post on Instagram

@thupten_the_solo_performer_889

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्मों के अलावा सलमान खान टीवी शो बिग बॉस भी होस्ट करते हैं. जल्द ही वह बिग बॉस 11 को होस्ट करते हुए आपको नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान टीवी शो नच बलिये 9 को भी होस्ट कर सकत हैं. सलमान कई टीवी शो में गेस्ट के तौर पर भी नजर आ चुके हैं. 

Sonakshi Sinha Fraud Case: धोखाधड़ी केस में सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

Akshay Kumar on the Forbes rich celebrities list 2019: कमाई में सबसे आगे निकले अक्षय कुमार, फोर्ब्स लिस्ट में सलमान खान और शाहरुख खान का नाम गायब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App