मुंबई: Salman Khan show Dus ka Dum new promo: सलमान खान की फिल्म रेस 3 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. गुरुवार को रेस 3 का गाना ‘अल्लाह दुहाई है’ रिलीज किया गय, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. सलमान खान इन दिनों ‘रेस 3′ के प्रमोशन के साथ-साथ अपने रिएलिटी टीवी शो ‘दस का दम’ के शेड्यूल में भी बिजी हैं. इस बीच सलमान खान के शो ’10 का दम’ का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले दस का दस सेट पर शूटिंग के दौरान एक महिला के बेहोश हो जाने का खबर सामने आई थी, साथ ही उस दौरान सलमान खान की दरियादिली की भी खूब चर्चा हुई थी.

जी हां सलमान खान के शो दस का दम का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमों में सलमान खान शो के दौरान एक महिला से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि कितने प्रतिशत भारतीयों के घर में रोज मासांहारी बनता है तो इस पर महिला कहता है कि रोज कौन खाता है? तभी सलमान बोल पड़ते हैं- मैं खाता हूं तो महिला बोलती है- नहीं खाना चाहिए…खत्म हो जाएंगे. इतना ही नहीं सलमान इसके बाद फिर से बोलते हुए कहते हैं- हम चिकन और मटन की बात कर रहे है और किसी भी जानवर की नहीं.

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि ‘दस का दम’ की  शूटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही  शो की पहली कंटेस्टेंट सेट पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी. खबर के अनुसार यह कंटेस्टेंट सलमान खान को अपने सामने देखकर काफी खुश थी. इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान यह कंटेस्टेंट सलमान खान को अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बता रही थीं. यह महिला कंटेस्टेंट सलमान खान को बता रही थीं कि किस तरह पैसों को अभाव में उसे अपने बेटे को प्राइवेट स्कूल से निकलवाकर लोअर ग्रेड स्कूल में एडमिशन करवाना पड़ा है.

महिला कंटेस्टेंट ने आगे यह भी कहा कि उसके पास अपने बेटे को पढ़ाने के लिए पैसे नहीं है, इतना कहते ही यह महिला सेट पर ही बेहोश होकर गिर गई, सभी सलमान खान ने तुरंत आकर उन्हें संभाला. इसके बाद शो के क्रू मेंबर ने उनका ट्रीटमेंट करवाया. इतना ही नहीं जैसे ही महिला को होश आया तो सलमान खान फिर से उस महिला कंटेस्टेंट के पास गए कहने लगे कि उनके बेटे की पढ़ाई का सारा खर्च आज से सलमान खुद उठाएंगे.

 

…. तो क्या अरबाज खान की सट्टेबाजी की लत से परेशान होकर मलाइका अरोड़ा ने दिया था तलाक !

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने माना- खेला था आईपीएल में सट्टा, हारा 2.80 करोड़ रुपये

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर