बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  एक्टर सलमान खान का पता जल्द ही बदलने वाला है. जी हां बॉलीवुड के दबंग खान अपने नए आशियाने में शिफ्ट होने वाले हैं. सलमान बचपन से ही अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. लेकिन आज सुबह की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह अपना घर बदलने वाले हैं. हालांकि सलमान की तरफ इसपर कोई बयान नहीं आया.

लेकिन करीबी सूत्रों की तरफ से जानकारी मिली है कि, सलमान कल शाम बांद्रा के चिंबई इलाके का जायजा करने पहुंचे थे. सलमान ने यहां साल 2011 में ही प्रॉपर्टी ली थी, जो चार हजार स्कवायर फीट की है. साथ ही इसकी कीमत लगभग 15 करोड़ बताई जा रही है. वहीं सूत्र यह भी बताते हैं कि, सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने और नया घर बनाने में कुछ समय लग सकता है. लेकिन यह खबर पक्की है कि, सलमान खान कल इस इलाके का जायजा करने पहुंचे थे. लेकिन अभी कुछ भी पूरी तरह से साफ नहीं है.  

बता दें कि साल 2011 को बांद्रा के चिंबई के इस चार हजार स्कवायर फीट की जमीन सलमान के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान ने ली है. कल जब सलमान प्लॉट का जायजा लेने पहुंचे तो वहां उन्होंने काफी समय बिताया. बताया जा रहा है कि इस प्लॉट पर छह मंजिला इमारत का निर्माण होगा. वहीं अगर यह खबर सही है तो कहा जा सकता है सलमान अपना नया आशियाना बनाने की पूरी तैयारी में है.

बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो, उनकी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह  20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिंहा स्क्रीन शेयर कर रही है.  इसके बाद उन्हें फिल्म राधे में देखा जाएगा. साथ ही सलमान इनदिनों टेलीविजन शो बिग बॉस 13 को भी होस्ट कर रहे हैं.

Motichoor Chaknachoor Trailer Social Media Reaction: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर देख फैन्स ने दिए शानदार रिएक्शन

Lisa Haydon Baby Bump Bikini Photo: लीजा हेडन ने बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो, ब्लैक बिकनी में लग रहीं खूबसूरत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App