नई दिल्ली. 55 साल के सलमान खान भले ही अपने बेचर्ल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन राधे अभिनेता पहले कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश अपने प्रशंसकों या मीडिया से नहीं की. एक समय में सलमान अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ रिश्ते में थे. दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन किसी कारण से दोनों की शादी नहीं हो पाई. पिछले कई सालों से दोनों के बीच अब भी दोस्ती कायम है.  संगीता को अक्सर सलमान के साथ देखा जाता है, चाहे वह पारिवारिक समारोह या लॉन्च इवेंट के दौरान हो. अब एकबार फिर संगीता बिजलानी सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने सलमान की मां सलमा की फोटो पर एक खूबसूरत सा कमेंट कर सबका ध्यान खींच लिया है.

मदर्स डे के मौके पर सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां सलमा खान और हेलेन की तस्वीरें शेयर कीं. पहली फोटो में सलमा खान काली साड़ी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में उनकी सौतेली माँ और दिग्गज अभिनेत्री और डांसर हेलेन लाल सलवार सूट में पोज़ देती हुई नज़र आईं. सलमान ने दोनों फोटो पर कैप्शन लिखा “हैप्पी मदर्स डे। #staysafe,” 

पोस्ट शेयर करते ही प्रशंसकों और उनके दोस्त ने सलमान की पोस्ट को शुभकामनएं देने लगे. संगीता ने भी पोस्ट पर कमेंट किया जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया. उन्होंने सलमान की मां सलमा की तस्वीर वाले पोस्ट पर ‘मॉम’ लिखा है और दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं हेलेन की तसवीर पर संगीता ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किये हैं. सलमान और संगीता के फैंस की नजरें इन कमेंट्स पर टिक गई हैं. वे लगातार इसे शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सलमान और संगीता की शादी लगभग 80 के दशक में होने वाली थी. दबंग खान उस समय फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. संगीता के साथ वह रिश्ते में आ गए. कुछ साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया. उनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन अंत में उनकी शादी कैंसिल हो गई. संगीता ने सलमान पर धोखा देने का आरोप लगाया था.

Khatron Ke Khiladi 11: मेरे भाई के साथ ही मेरी जिंदगी का एक हिस्सा भी चला गया, कई रातें रोते हुए सोई हूं- निक्की तंबोली

Bollywood Celebrity Corona Vaccine : बॉलीवुड में भी कोरोना वैक्सीन को लेकर उत्साह, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और सोनाक्षी सिन्हा ने लगवाया पहला डोज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर