बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान अपनी मोस्टअवेटिड फिल्म रेस 3 को लेकर सुर्खियों में हैं ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज होने जा रही है. लेकिन अपनी फिल्म से महज एक दिन पहले सलमान ने फिल्म ‘लवरात्रि’ का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  जैसा कि आप सब जानते हैं ‘लवरात्रि’ के हीरो आयुष शर्मा सलमान खान के बहनोई हैं. सलमान अपनी फिल्म के साथ ‘लवरात्रि’ को भी सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. सलमान के द्वारा शेयर किये गये पोस्टर में आयुष शर्मा और फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन मौजूद हैं.

बता दें कि, सलमान खान ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें आयुष शर्मा और वरीना हुसैन साथ में बैठे हैं. दोनों बढ़े कूल अंदाज में एक दूसरे को निहारते हुए चाय का मजा ले रहे हैं. पोस्टर शेयर कर सलमान ने लिखा है, ‘आज इतनी जल्दी सिर्फ इसलिए जागा हूं क्योंकी आपको बता दूं कि, आज दोपहर 3 बजे ‘लवरात्रि’ का टीजर आ रहा है’. बता दें कि ‘लवरात्रि’ आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म है. इसी तरह वरीना हुसैन भी इस फिल्म बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ‘लवरात्रि’ फिल्म सलमान खान के बैनर तले बनी रही है. ‘लवरात्रि’ फिल्म गुजराती और खासतौर पर नवरात्रि के उत्सव के दौरान की कहानी बताई जा रही है.

गौरतलब है कि, सलमान हमेशा से बॉलीवुड में नये चहेरे को लॉन्च करते हैं. लेकिन इस बार तो बात इनके बहनोई की है. तो सलमान उनकी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. ‘लवरात्रि’ को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में की गई है. इससे पहले भी फिल्म के दो और पोस्टर शेयर किये गये थे इन पोस्टर में फिल्म के हीरो और हीरोइन की झलक दिखाई गई थी ‘लवरात्रि’ 5 अक्टूबर को रिलीज होगी.

लवरात्रि& का हिन्दू संगठन ने किया विरोध, सलमान खान को पीटने वाले को दो लाख के इनाम की घोषणा

सलमान खान के बहनोई की फिल्म लवरात्री की शूटिंग शुरू, भाईजान ने शेयर की फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App