मुंबई, दुनियाभर में आज ईद का जश्न धूम-धाम से मनाया जा रहा है. सेवईयों और बिरयानी की खुशबू से घरों में रौनक छाई हुई है. आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपने अंदाज में ईद का त्यौहार मनाते नज़र आ रहे हैं. वहीं हर साल की तरह इस साल भी फैंस को अपने चहिते सुपरस्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान के दीदार का इंतजार था, जो आखिर खत्म हो ही गया.

फैंस को मिली ईदी

शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस की ईद सेवईयों और बिरयानी से नहीं, बल्कि अपने चहिते सितारों के दीदार से ही पूरी हो जाती है. इस साल भी फैंस सुबह से शाहरुख़ और सलमान के बाहर आने का इंतजार कर रहे थे. देर से ही सही पर दोनों स्टार्स अपने फैंस का दिल खुश करने के लिये अपने घर से बाहर आए और फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. हमेशा की तरह किंग खान ने बाहें फैलाकर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. किंग खान का सिग्नेचर पोज देखकर ही उनके फैंस ख़ुशी से झूमने लगे.

अब जब शाहरुख खान ने अपने फैंस को खुश किया है, तो भला उनके जिगरी दोस्त सलमान खान कैसे पीछे रहते. ब्लू शर्ट में सलमान खान भी अपने घर की बालकनी से लोगों को ईद विश करते दिखे. शाहरुख और सलमान की मुस्कुराहट देख कर लग रहा है कि उनकी ईद बहुत अच्छी रही है.

सलमान खान और शाहरुख खान की हंसी ने उनके करोड़ों चाहने वालों का दिन बना दिया है. ऐसा कभी नहीं हुआ कि ईद के मौके पर दोनों स्टार्स अपने फैंस से रू-ब-रू ना हों और इस बार भी दोनों खान ने अपने फैंस को मायूस नहीं किया और उनसे मिलने के लिए पहुँच गए. अब बस इंतजार है तो दोनों की अपकमिंग फिल्म्स का, फिल्मों की बात करें तो एक ओर जहां किंग खान पठान से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. तो वहीं दूसरी और, सलमान खान, कटरीना कैफ संग बजरंगी भाईजान 2 में धूम मचाते दिखाई देंगे.

 

जोधपुर हिंसा: झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, 3 पुलिसकर्मी घायल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर