मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिंसबर को रिलीज हो रही है. सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन में बिजी है. सलमान खान का मानना है कि- दर्शक मुझे स्क्रिन पर रोता नहीं देखना चाहती है. साथ ही कहा कि कैटरीना की स्माइल छोटे बच्चे जैसी है. बच्चे की स्माइल जो कि बहुत ही रियल और प्यारी होती है. उसी तरह से कैटरीना की भी स्माइल है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा कि दर्शक मुझे फिल्मों में रोता देखना नहीं चाहती है. फिल्म ‘तेरे नाम’ काफी हिट फिल्म थी लेकिन लोगों ने फिल्म का फर्स्ड हाफ ही पंसद किया था, सेक्ण्ड़ हाफ को दर्शक ने पंसद नहीं किया था. उसी तरह टूबलाइट फिल्म में भी मैंने रोने का किरदार लोगों को पसंद नहीं आया था. मेरी फिल्में त्योहार पर रिलीज होती है. लोगो तैयार होकर फिल्म देखने जाते है. दर्शक फिल्म में मेरे एक्शन को पसंद करते है न कि रोने को इसलिए मैं एक्शन फिल्में करना पसंद करता हुं.

बता दें कि सलमान खान को कैटरीना कैफ की स्माइल एक छोटे बच्चे की तरह लगती है. सलमान ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि कैटरीना बहुत ही साफ मन की है. वह किसी के बारे में कभी भी बुरी नहीं बोलती है. उनकी स्माइल और आखें एक छोटे बच्चे की तरह है. समय के साथ हर किसी में बदलाव आता है. लेकिन कैटरीना में कोई बदलाव नहीं आया है. कैटरीना बहुत ही इनोसेंट है और साफ दिल की लकड़ी है. कैटरीना की यहीं अदा मुझे काफी पसंद है.

ये भी पढ़े

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर जिंदा है पहले दिन ही तोड़ देगी बॉक्स ऑफिस कमाई के रिकॉर्ड, बंपर एडवांस बुकिंग, 30 करोड़ से ऊपर रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन की जिस हमशक्ल स्नेहा उलाल को लॉंच किया था वो कर रही हैं बॉलीवुड में वापसी, स्नेहा उलाल के 35 हॉट और सेक्सी फोटो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर