मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ आज बॉलीवुड के एक से दिग्गज डायरेक्टर और एक्टर काम करना चाहते हैं, बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हर अभिनेत्री का यही सपना होता है की वो सलमान खान के साथ डेब्यू करे, सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं जो की बॉलीवुड में लोगों की हेल्प करने और उनके करिअर को चमकाने के लिए जाने- जाते हैं. आज ये बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान को फिल्म हिट करवाने की गारंटी माना जाता है, ऐसा कहा जाता है की जिस फिल्म से सलमान खान का नाम जुड़ गया वो 100 करोड़ के क्लब में शामिल जरूर होगी, लेकिन आपको बता दे की एक दौर ऐसा भी था, जब सलमान खान एक्टर नहीं बनना चाहते थे, जी हां बिलकुल सही पढ़ा अपने, आपको बता दे एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सलमान खान ने कहा था की वो एक्टर नहीं डायरेक्टर बनना चाहते थे, सलमान का ये इंटरव्यू यू-ट्यूब पर भी उपलब्ध है,.

सलमान ने इंटरव्यू के दौरान बताया की जब वो अपनी स्क्रिप्ट डायरेक्टर के पास लेकर जाते थे, तो डायरेक्टर उन्हे यह बोल देते थे की अभी आप काफी यंग हो, साथ ही सलमान खान ने बताया की उस समय पुलिस इंस्पेक्टर, वकील, दादा इन सब पर आधारित फिल्में बनाई जाती थी और मैं उसमे फिट नहीं बैठता था, क्योंकि मेरा वेट सिर्फ 48 किलो था.

सलमान खान ने बताया की जब उन्हें फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ का प्रस्ताव मिला तो उन्होंने स्क्रिप्ट सुन कर ही फिल्म को साइन कर ली, और जब फिल्म में अपने काम को देखा तो ये दुआ मांगता था की फिल्म देखने कोई ना जाये, सलमान ने कहा की मैं ऐसा पहला एक्टर होऊंगा जिसने अपनी पहली फिल्म के लिए ऐसे दुआ मांगी थी.

बिग बॉस-12 के लिए ऑडिशन शुरू, प्रतियोगियों को पूरी करनी होगी ये शर्त

सलमान खान पर जोधपुर कोर्ट के फैसले से सोफिया हयात नाराज, नोटों की फोटो शेयर कर उठाए ये सवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App