बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों सोनी टीवी शो दस का दम को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं. टीवी शो दस का दम में सलमान खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा करने वाले हैं. दराअसल इस शो के एक नये एपिसोड में सलमान खान इस बात को खुलासा करेंगे कि, उनके पापा सलीम खान ने उनको और उनके भाई बहनों को गर्लफ्रेंड के साथ घर पर ही समय बिताने की हिदायत दी है.

बता दें कि, दस का दम वीकेंड की शूटिंग के दौरान सलमान खान एक सेलिब्रिटी मेहमान से सवाल पूछते नजर आएंगे कि, कितने प्रतिशत भारतीयों को सार्वजनिक स्थानों पर रोमांस करने के कारण पुलिस से डांट सुननी पड़ती है. इस सवान के दौरान ही सलमान खान अपनी लाइफ का ये मजेदार किस्सा शेयर करते नजर आएंगे. एक वेटसाइट की खबर के मुताबिक सलमान खान ने कहा कि, प्रेमी जोड़े बड़े असहाय होते हैं, क्योंकी ये लोग एक छोटे से घर में बड़े परिवार के साथ रहते हैं. समाज के कारण ये किसी होटल में जा नहीं सकते क्योंकी लोग दूसरे तरीके से लेने लगेंगे.

गर्लफ्रेंड के सवाल पर सलमान ने कहा कि, मेरे पिता सलीम खान ने हमें साफ निर्देश दिए हुए हैं कि, गर्लफ्रेंड के साथ खुलेआम घुमने के बजाय उसे घर बुलाना सकते हैं. इसके साथ ही सलमान ने कहा कि, पिता सलीम खान ने मेरी बहनों को भी यही निदेर्श दिये थे कि, अगर उनकी लाइफ में कोई अच्छा लड़का है, तो सबसे पहले माता पिता को बताना चाहिए और उनसे कुछ नहीं छुपाना चाहिए. पिता सलीम खान का मानना है कि हर व्यक्ति को पसंदीदा इंसान से शादी करने का अधिकार है.

गौरतलब है कि, सलमान खान के अफेयर की खबरें कापी बार सामने आ चुकी हैं. उनका नाम ऐश्वर्या राय और कैटरीना के साथ भी जोड़ा जा चुका है. इन दिनों सलमान खान को कैटरीना कैफ और लूलिया वंतूर के साथ खासा करीब देखा जाता है और इसके साथ अफेयर की खबरें सुर्खियां बटौरती रहती हैं.

लवरात्रि ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान को याद आईं हम दिल दे चुके सनम की ऐश्वर्या राय

LoveRatri Trailer Highlights: सलमान खान की फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर में वरीना हुसैन के साथ आयुष शर्मा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर