बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने पूरे 30 साल के करियर में कभी विलेन की भूमिका नहीं निभाई. सलमान खान ने हमेशा एक प्रेमी, एक फ्रेंड, एक फाइटर और यहां तक की एक प्रिंस की भूमिका निभाई. सलमान खान ने कभी विलेन का रोल अदा नहीं किया. रिपोर्ट आ रहीं थीं कि, आखिरकार सलमान खान धूम 4 में विलेन की भूमिका निभाएंगे. लेकिन सलमान खान के हाल ही में दिए गए एक बयान ने सारे अफवाहों को खत्म कर दिया.

सलमान खान ने कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, वो कभी विलेन की भूमिका नहीं निभाना चाहतें. और इसके पीछे का भी उन्होंने ने कारण बताया. सलमान खान ने कहा कि, इंडस्ट्री में काम करतें हुए काफी समय हो गया मैंने ये नोटिस किया हैं कि, आजकल के यूथ वहीं करते हैं जो हीरो करता हैं.ये उनलोगो का फेवरेट एक्टर पर अंधा विशवास हैं. सलमान खान ने कहा कि, इसलिए मैंने सोच लिया हैं कि, मैं कभी भी बड़े परदे पर विलेन की भूमिका नहीं निभाउंगा. क्योंकि लोग मेरे एक्शन से इम्प्रेस होंगे.

मैं नहीं चाहता मेरे फैन मुझे फॉलो करके किसी गलत चीज में पड़े. इनदिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.  भारत की टीम कुछ दिन पहले ही माल्टा से वापस आई है. सलमान खान कुछ दिनों में छोटे परदे पर फिर से अपने शो बिग बॉस को लेकर वापस आने वाले हैं. 

सलमान खान ने खोला राज फिल्म में काम करने के लिए प्रियंका चोपड़ा बहन अर्पिता से लगवाती थी सोर्स

OMG..सलमान खान से शादी के लिए उत्तराखंड से भागकर मुंबई पहुंची लड़की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App