बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. सलमान खान वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते  हैं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान अन्य सेलेब्स की तरह वह भी इन दिनों अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर ही बिता रहे हैं. इस बीच उन्होंने  जानकारी दी कि वह जल्द ही अपने फैंस के लिए यूट्यूब पर भी दस्तक देने वाले हैं. साथ ही उन्होंने इस बात का भी एलान किया कि वह प्यार करोना गाने को अपने नए यूट्यूब चैनल पर रिलीज करने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने इसकी एक प्रोमो  वीडियो भी शेयर की थी.

आज आखिरकार उनका नया गाना प्यार करोना रिलीज यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के जरिए सलमान कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करने का संदेश दे रहे हैं. गाने के रिलीज होने की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को दी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- फाइनली हमारा यूट्यूब चैनल शुरू हो गया है. जाइए और मेरा नया गाना देखें और इंजॉय करें. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में गाने के लिंक को भी शेयर किया है.

आपको बता दें कि प्यार करोना गाने  को खुद सलमान खान ने गाया है. वहीं इसके बोल सलमान और हुसैन दलाल ने लिखे हैं और इसे कंपोज किया  है साजिद वीजिद ने. इस गाने के म्यूजिक प्रोड्यूसर आदित्य देव हैं और इसके डायरेक्टर हैं अभिराज मीनावाला.

भाईजान बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरल के प्रति लोगों को जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं. हाल ही में पुलसकर्मी और स्वास्थकर्मी पर हुए पथराव और मारपीट पर भी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर ऐसे पर खूब भड़के. अब प्यार करोना गाने के माध्यम से भी सलमान खान ने एक बार फिर से प्यार और जागरुकता का संदेश दे रहे हैं.

Also Read:

Birthday Girl Nysa Devgan Sexy Photo: काजोल की बेटी न्यासा देवगन है बेहद सेक्सी, हॉटनेस के मामले में किसी एक्ट्रेस से नहीं कम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर