बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 5 जून ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं. सलमान खान इस फिल्म में कैटरीना कैफ संग रोमांस करते नजर आएंगे. इस बात की तो आपको खबर होगी ही कि कैटरीना कैफ से पहले प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में सलमान के अपोजिट नजर आने वाली थीं लेकिन अपनी शादी और सगाई के चलते प्रियंका ने भारत में काम करने से इंकार कर दिया. प्रियंका के फिल्म छोड़ने पर सलमान खान ने कई बार उनकी आलोचना की और अब उन्होंने एक मंच पर कहा कि अगर प्रियंका ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है तो कम से कम वो फिल्म का प्रमोशन तो कर ही सकती हैं. 

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा से नाराजगी खत्म कर ली है ऐसा तब देखने को मिला जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रिसेप्शन पार्टी में भाई जान पहुंचे. कुछ दिन पहले सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस फिल्म में काम करने के लिए लोग अपना पति तक छोड़ देते लेकिन प्रियंका ने तो भारत ही छोड़ दिया. खैर देखना होगा कि सलमान खान की ख्वाहिश भारत फिल्म प्रमोशन करने की प्रियंका चोपड़ा पूरा करती हैं या फिर नहीं. 

आपको बता दें भारत फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही, तब्बू, सुनील ग्रोवर, और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं और फिल्म के ट्रेलर ने तो सलमान के फैंस का दिल जीत लिया. कई डायलॉग प्रोमो भी फिल्म रिलीज से पहले सामने आ रहे हैं. 

आपको बता दें अली अब्बास जफर इससे पहले सलमान की फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं का निर्देशन कर चुके हैं. ये दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. खैर अब देखना होगा की अली अब्बास और सलमान खान की जोड़ी इस फिल्म में कितना धमाका करती है. 

Salman Khan Katrina Kaif Bharat Promotion: भारत प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ संग राइजिंग स्टार शो पहुंचे सलमान खान बने लव गुरु 

Bharat Dialogue Promo Video: दमदार डायलॉग के साथ रिलीज हुआ सलमान खान-कैटरीना कैफ की भारत का प्रोमो

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App