मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान दोस्तों के दोस्त के कहे जाते हैं. कहा जाता है की सलमान के दोस्तों पर अगर मुसीबत आती है तो उनकी मदद के लिए सलमान सबसे आगे रहते हैं. इसी क्रम में सलमान ने अपने दो ख़ास दोस्त शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ के लिए अपने फिल्मों की शूटिंग को पोस्टपोन ( Salman Khan Postponed Shooting ) कर दिया है.

पठान की शूटिंग पोस्टपोन

सलमान खान ने फिल्म पठान की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है. बता दें कि पठान शाहरुख़ खान की फिल्म है, जिसमें सलमान का भी अहम किरदार है. नवंबर के महीने में सलमान इस फिल्म की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन शाहरुख़ खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान के केस को लेकर काफी चिंतित और व्यस्त हैं जिस वजह से सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है. बता दें कि आर्यन केस के समय अभिनेता सलमान खान शाहरुख़ से मिलने मन्नत पहुंचे थे.

‘एक था टाइगर 3’ की शूटिंग पोस्टपोन

सलमान खान ने फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘एक था टाइगर 3’ की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है. बता दें कि सलमान खान की करीबी दोस्त कटरीना कैफ की दिसंबर महीने में शादी होने वाली है, जिस वजह से अभिनेत्री फिलहाल फ्री नहीं हैं इसलिए सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है. फिलहाल सलमान बिग बॉस 15 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें :

Nisha dahiya not murderd: रेसलर निशा दहिया के मारे जाने की खबर गलत

Nykaa IPO Share Listing : शेयर बाजार में नायका की शानदार लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर