बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड के सुपस्टार कहे जाने वाले सलमान खान अपनी फिल्म इंशाअल्लाह के जरिए ईद 2020 के खास मौके पर अपने फैंस को ईदी देने वाले थे. थोड़े दिन बाद ही सलमान खान ने इंशाअल्लाह को लेकर एक ट्वीट किया, जिसने उनके फैंस के सारे सपनों को तोड़ कर रख दिया. अब मुंबई में हाल ही में आयोजित आईफा 2019  के दौरान सलमान खान इंशाअल्लाह फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ी. आईफा 2019 के दौरान सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म को-एक्ट्रेस सई मांजेकर के साथ पहुंचे थे, इस दौरान सलमान खान से रिपोर्टर्स ने इंशाअल्लाह के बारे में पूछा.

इस बारे में सलमान खान ने बात करते हुए कहा कि इंशाअल्लाह बनेगी, लेकिन मेरे बिना. आईफा अवॉर्ड्स 2019 के खास मौके पर अपने दोस्त महेश मांजेकर की बेटी सई मांजेकर का सलमान खान ने परिचय दिया. सई के बारे में बात करते  हुए सलमान खान ने कहा कि ये बहुत ही अजीब बात है कि इसी गाला इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा को रैंप पर कुछ समय पहले पेश किया गया था, लेकिन अब सई की बारी है. जब एक रिपोर्टर ने सलमान खान से पूछा गया कि क्या वो भी सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी. 

तो इसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि इंशाअल्लहा मैं अभी फिल्म के बारे में बात नहीं कर रहा हूं. उसके बाद सलमान खान से पूछा कि इंशाअल्लाह फिल्म के साथ क्या हुआ था, दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे. क्योंकि 19 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करने जा रही थी.

सलमान खान ने कहा कि अभी इंशाअल्लाह नहीं बनाई जा रही है, और जब बनेगी वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. सलमान खान ने सबसे पहले संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म खामोशी में काम किया था. उसके बाद 1999 में हम दिल दे चुके सनम में काम किया था. हम दिल दे चुके सनम बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकब्सटर साबित हुई थी, इस फिल्म में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आईं थी.

Lootcase Trailer Released, Watch Video: कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल और गजराज राव की फिल्म लूटकेस का कॉमेडी से भरपूर मजेदार ट्रेलर रिलीज

Saiee Manjrekar Profile: सलमान की फिल्म दबंग 3 से डेब्यू कर रही हैं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर, जानिए उनके जीवन की खास बातें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App