बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म भारत कुछ ही हफ्तों में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रही है. साल 2016 में आई फिल्म सुल्तान और 2017 में आई फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद एक बार फिर से सलमान खान फिल्म भारत के लिए निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ आए हैं. इस बीच सलमान खान ने साल 1991 में आई अपनी फिल्म लव के रीमेक को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

दरअसल सलमान खान औक कैटरीना कैफ इनदिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.  भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान से बॉलीवुड में चल रहे पुरानी फिल्मों के रीमेक को लेकर सवाल किया गया. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार भाईजान से पूछा गया कि क्या आप अपनी किसी पुरानी फिल्म की रीमेक करना चाहते हैं. तो इस पर सलमान खान ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं बनाएंगे, लेकिन उन्हें लगता है कि उनकी 1991 की फिल्म लव का बॉलीवुड के नए लड़के रीमेक बना सकते हैं. 

इतना ही नहीं सलमान खान ने फिल्म लव के बारे में आगे बात करते हुए यह भी बताया कि इस फिल्म में रेवती भी लीड रोल में मौजूद थीं. उन्होंने आगे यह भी बताया कि एक्टर वरुण धवन ने फिल्म लव की कहानी को शानदार बताया है. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर सलमान खान की फिल्म लव की रीमेक बनी तो इसमें वरुण धवन लीड रोल में नजर आ सकते हैं. 

बता दें कि अली अब्बास जफर की फिल्म भारत 5 जून ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. सलमान खान ईद के मौके पर अपने फैंस को अपनी नई फिल्म का तोहफा देते हैं भारत में सलमान, कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, नोरा फतेही, तब्बू, सुनील ग्रोवर नजर भी आएंगे.

Salman Khan Bharat Movie: सलमान खान की फिल्म भारत में अली अब्बास जफर ने निर्देशन के अलावा निभाया ये अहम रोल

Salman Khan Bharat: सलमान खान की फिल्म भारत का ये सीन शूट करवाने में निर्देशक अली अब्बास जफर के छूट गए थे पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App