Salman Khan New Girlfriend

नई दिल्ली, Salman Khan New Girlfriend बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर सलमान खान अपनी गर्लफ्रैंड्स को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. सलमान खान का नाम अक्सर विदेश की खूबसूरत अभिनेत्रियों से जोड़ा जाता है अब वह चाहे ‘कटरीना कैफ’ हो या ‘यूल‍ियां वेंतूर’, सलमान की गर्लफ्रेंडस की लिस्ट भी लम्बी रही है.

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में एक और नाम इन दिनों जोड़ा जा रहा है. समांथा अमेरिकन एक्ट्रेस हैं जिनकों उनकी खूबसूरती और लाजवाब अभिनय के लिए भी जाना जाता है. समांथा का नाम बतौर सलमान की गर्लफ्रेंड लिया जा रहा है. इस पर अभिनेत्री ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है.

56वें बर्थडे की पार्टी में दिखी थी समांथा

समांथा का नाम सलमान के साथ जोड़ने का कारण सलमान खान के पलवेल वाले फार्महाउस पर उनकी 56वें बर्थडे पार्टी है. इस पार्टी में समांथा को स्पॉट किया गया था. इतना ही नहीं, जयपुर में हुई एक ग्रैंड वेडिंग में भी दोनों साथ नज़र आए थे.

समांथा बोली ‘वैरी नाइस Guy’

बीते दिनों अपने और सलमान का नाम साथ जुड़ने पर समांथा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘सलमान अच्छे इंसान है. पर यह भी सच है की उनके और सलमान के अफेयर्स की खबरें बस अफवाह है. पता नहीं लोगों के दिमाग में इतना सब कहां से आ रहा है. उन्होंने आगे बताया, ‘मैं ऋतिक रोशन से भी मिली लेकिन उनके साथ मेरा नाम नहीं जोड़ा गया. मैं सलमान से मिली हूँ और वह अच्छे इंसान है, इसके अलावा मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है.’ आपको बता दें की ऋतिक के साथ मुलाकात पर समांथा अपनी एक पिक्चर भी पोस्ट कर चुकी हैं.

मैं यहाँ सलमान को जानती हूँ – समांथा

सलमान खान की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनने पर समांथा बताती है की वह यहाँ (Bollywood) किसी को नहीं जानती हैं. सलमान के साथ उनकी दो-एक बार मुलाकात हुई थी. सलमान अकेले सेलेब्रिटी हैं, जिन्हें वे जानती हैं. उन्होंने आगे बताया की उस दिन वो बस कुछ अच्छे लोगों के साथ पार्टी में थी. अभी वह इस इंडस्ट्री में लोगों को पहचान रही हैं की यह प्रोडूसर है, डायरेक्टर या एक्टर.

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE