मुंबई. आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, बीते दिनों आर्यन की जमानत याचिका कोर्ट में रद्द कर दी गई जिसके बाद से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. आर्यन की गिरफ्तारी के चलते अभिनेता शाहरुख़ खान को भी काफी नुक्सान झेलना पड़ रहा है. इस मामले में अभिनेता शाहरुख़ खान ने बेटे आर्यन के केस के लिए अमित देसाई को वकील रहा है. जब से आर्यन की गिरफ्तारी हुई है तब से कई बॉलीवुड सितारे शाहरुख़ और उनके परिवार को सपोर्ट करते नज़र आए हैं. इसी क्रम में अभिनेता सलमान खान भी पिता के साथ शाहरुख़ के घर उनसे मिलने ( Salman Khan meets Shahrukh ) पहुंचे. बता दें कि यह 9 दिन में दोनों अभिनेताओं की दूसरी मुलाकात है. 

शाहरुख़ ने बदला आर्यन का वकील

बीते दिन आर्यन की कोर्ट में पेशी हुई थी, जिसके बाद उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी. इस मामले में 2002 के हिट-एंड-रन मामले में सलमान खान को बरी कराने वाले वकील अमित देसाई को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बेटे आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करने के लिए काम पर रखा है. बता दें कि मंगलवार को एक बार फिर से सलमान खान पिता सलीम खान के साथ शाह रुख खान के घर पहुंचे. उनके घर जाते हुए अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है, एक मशहूर फोटोग्राफर ने इनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इससे पहले 4 अक्टूबर को शाह रुख खान के दोस्त सलमान खान उनसे मिलने मन्नत पहुंचे थे. सलमान और शाहरुख़ अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों और दोस्ती को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

यह भी पढ़ें :

Shah Rukh Khan appointed New lawyer : शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के लिए नया वकील नियुक्त किया

Apple Event 2021 : एप्पल इवेंट का आयोजन 18 अक्टूबर को, जानिए क्या होगा ख़ास