बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान ने हाल ही में माल्टा में अपनी आने वाली फिल्म भारत का दूसरा शेड्यूल खत्म किया है. अब सलमान खान के फैंस को ब्रसब्री से इंतजार है उनके शो बिग बॉस सीजन 12 का जिसके लिए सलमान गोवा रवाना हो गए हैं. इस बार का सीजन धमाकेदार होने वाला है जोड़ियां इस सीजन में धमाल मचाने करे लिए तैयार हैं. सलमान खान का ये शो बिग बॉस हर सीजन में ही टीआरपी बटोरता है. दर्शकों के पसंदीदा शो में से बिग बॉस की महाभारत उसमें दिखने वाले रोमांस सभी कुछ दर्शकों को पसंद आता है. पूरे मसालेदार इस शो के इस सीजन से भी हमे कुछ ऐसी ही उम्मीद है.

गोवा के लिए रवाना हुए सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद कैजुएल लुक में नजर आए. सलमान ने इस मौके पर ग्रे कलर की टी शर्ट पहन रखी थी और इसके साथ उन्होंने ब्लू रंग की जींस डाल रखी थी. सलमान का हर अंदाज उनके फैंस को भाता है लेकिन इस अंदाज में वो बेहद कूल कूल लग रहे थे. सलमान खान इन दिनों अपने काम में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म भारत का दूसरा शेड्यूल पूरा किया था इसके अलावा हाल ही में दस का दम शो भी खत्म हुआ है और अब उनका शो बिग बॉस शुरू होने जा रहा है. इस शो में कुल 21 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. शो में दिव्या अग्रवाल, दीपिका कक्कड़ मिलिंद सोमन जैसे सितारे जोड़ियों के साथ नजर आएंगे.

सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ के साथ दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. सुल्तान और टाइगर जिंदा है का निर्देशन कर चुके अली अब्बास जफर की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.

Bigg Boss 12: इस बार लोनावला में नहीं बल्कि गोवा में होगा बिग बॉस का घर, विचित्र जोड़ियों को दर्शकों से रूबरू कराएंगे सलमान खान       

चाइना में नहीं चला सलमान खान की सुल्तान का जादू, आमिर खान की दंगल ने कमाए थे 1300 करोड़

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App