Salman Khan : सलमान खान 

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 वीकेंड के वार (Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जमकर फटकार लगाते हुए कहते है कि आप नेटवर्क को कैसे जानती है , और इतना पता है की इस सीजन के विजेता करण कुंद्रा (Karan Kundra) ही बनेंगे। जिन्होंने शो बनाया उन्हें भी नहीं पता की शो कौन जीतेगा। पहले सीजन में आप एंटरटेन की, लेकिन इस सीजन में आप बोरियत कर रही है। दूसरों की बजाय अपने पर फोकस करो ज्यादा अच्छा है।

सलमान खान ने राखी सावंत को बोरिंग कहा

फिनाले से 2 हफ्ते दूर है यह शो.लेकिन शो में बहुत सारे उतार चढाव देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 15 वीकेंड के वार (Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) में तेजस्वी (TejaswiPrakash) के साथ साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी सलमान खान (Salman Khan) के निशाने पर बनी और गुस्से का शिकार हुई । इस बार का वीकेंड का वार मस्ट वाच (Weekend Ka Vaar Must Watch) रहा। सलमान खान (Salman Khan) इस एपिसोड में राखी की फटकार लगाते हुए कहे कि आपका एंटरटेनिंग बोरिंग (Entertaining Boring) हो गया है। वो दूसरों पर ध्यान देने की बजाय अपने पर ध्यान रखो ज्यादा सही रहेगा।

करण कुंद्रा शो की ट्रॉफी जीतेंगे

बिग बॉस 15 वीकेंड के वार(Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) को राखी सावंत पर इसलिए गुस्सा आता है। क्योंकि राखी(Rakhi Sawant) कहती कि इस सीजन की ट्रॉफी तो करण कुंद्रा (Karan Kundra) ही ले कर जायेंगे। आप शो के नेटवर्क को कैसे जानती है। आपको कैसे पता कि शो करण कुंद्रा (Karan Kundra) ही जीतेंगे। जबकि शो कौन जीतेगा यह तो किसी को नहीं पता। यहाँ तक सलमान (Salman Khan) ने राखी को कहा कि आप बोरिंग (Boring) है।

तेजस्वी और करण के बीच आई दरार

इन दिनों शो में करण और तेजस्वी के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे उनका रिश्ता बस खत्म होने वाला हो। शो में सलमान(Salman Khan) ने तेजस्वी (TejaswiPrakash) की भी फटकार लगाते हुए कहे आप अब करण(Karan Kundra) की कद्र नहीं करती। बस एक ही बात हर बार कहती है। और आप सिम्पथी कार्ड (Sympathy Card) खेलने की कोशिश करती है.

यह भी पढ़ें :

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने मेकअप के नाम पर सिर्फ आँखों में काजल लगाया, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल !

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, सपा और रोलोद गठबंधन की दूसरी सूची हुई जारी, 403 विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल के 26 प्रत्याशियों का नाम जारी

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर