बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रक्षा बंधन से ठीक पहले एक दिन पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का लुक सामने आया है. इस लुक में सलमान खान की बाहों में नजर आईं कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं. सलमान की टाइगर जिंदा है के बाद एक बार फिर स्क्रीन सलमान और कैटरीना एक साथ बडे़ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. दोनों के फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर साथ देखने के लिए उत्सुक है. भारत फिल्म के डायेरक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म की माल्टा में फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में पहले लीड एक्ट्रेस का किरदार  बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निभाने वालीं थी लेकिन किसी वजह से उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद फिल्म में कैटरीना कैफ को लिया गया. कैटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा हैं में नजर आईं थी. सलमान और कैटरीना के फैंस दोनों को बड़े  पर्दे पर एक साथ देखना बेहद पंसद करते हैं. बताया जा रहा है कि भारत फिल्म ईद 2019 के मौके पर रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया जिसमें सलमान तो नहीं लेकिन उनकी आवाज ने ही फैंस का दिल लूट लिया. 

भारत मूवी कोरियन फिल्म एन ओड टु माय फादरकी रीमेक है. इस मूवी में सलमान खान 18 साल से लेकर 65 साल तक की उम्र के अलग—अलग किरदार निभाते नजर आएंगे. इन किरदारों के जरिए 1947 से 2000 तक के बदलते भारत को फिल्म में दर्शाया जाएगा. सलमान खान के अलावा कैट्रीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म को सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

भारत की शूटिंग कर रहे सलमान खान माल्टा में कैटरीना कैफ नहीं अपनी मां के साथ बिता रहे समय

माल्टा में भारत की शूटिंग कर रहे सलमान खान ने स्वीमिंग पूल में की मस्ती तो कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App