बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म भारत साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. सोमवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का मच अवेटेड ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. भारत का ट्रेलर काफी धमाकेदार है. ट्रेलर में सलमान खान अलग – अलग लुक में नजर आ रहे हैं. भारत के ट्रेलर में सलमान खान के साल 1964 से 2010 तक के सफर को दिखाया गया है. वहीं भारत के ट्रेलर में कैटरीना कैफ अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आई हैं. जी हां भारत के ट्रेलर में कैटरीना का देसी लुक देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि कैटरीना के कई डायलॉग्स पर सोशल मीडिया पर कई मीम सामने आ रहे हैं. कैटरीना कैफ और सलमान खान के डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

दरअसल कल की भारत का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर वीडियो में सलमान खान और कैटरीना कैफ कई भारी भरकम डायलॉग्स बोलते दिख रहे हैं. इसमें से कैटरीना कैफ का डायलॉग- इतने भारी ज्ञान की जरूरत नहीं है … सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुकी है. कैटरीना कैफ के इस डायलॉग्स पर यूजर्स कई मीम्स बना पर ट्वविटर पर शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही कैटरीना कैफ की फोटो भी शेयर की जा रही है. 

वहीं सर्कस से आग के रिंग से बाहर निकलते हुए सलमान खान की फोटो पर भी सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं. लोग सलमान खान की इस फोटो को शेयर करते हुए इसे कई फनी लाईनों से जोड़ रहे हैं. बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज के कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. भारत के ट्रेलर को लोगों से शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं. सलमान खान के फैन्स ने फिल्म भारत का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को ब्लॉकब्सटर तक बता दिया है.

Salman Khan Bharat Poster: सलमान खान की फिल्म भारत का पोस्टर शेयर कर नागपुर पुलिस ने दिया खास मैसेज

Bharat Trailer Salman Khan Look and Action: भारत ट्रेलर में सलमान खान के 5 दिलचस्प लुक और जबरदस्त एक्शन ने फैंस को बनाया भाईजान का मुरीद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App