मुंबई. सलमान खान एक्टर के साथ ही मेंटॉर की भूमिका भी बखूबी निभाते आए है. डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, वरीना हुसैन, सूरज पंचोली के बाद सलमान अब बॉबी देओल पर मेहरबान हो गए है. बॉबी देओल सलमान खान के साथ रेस 3 में नजर आने वाले है. खबर हैं कि, सलमान फिल्म में बॉबी की परफॉर्मेंस से इतने ज्यादा खुश हो गए हैं कि उन्होंने अब अपनी अगली फिल्म के लिए भी उन्हें लेने का मन बना लिया है. कुछ हफ्ते पहले ही ‘किक 2’ की घोषणा की गई थी और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने यह जानकारी दी थी कि फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. मिड डे रिपोर्टस की माने तो सलमान ने अब किक 2 के लिए साजिद से बॉबी को लेने की गुजारिश की है.

सलमान के एक करीबी ने मिड को को जानकारी दी कि, ‘सलमान ने हाल ही में बॉबी देओल के लिए फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग की है और अब उन्होंने बॉबी के करियर की जिम्मेदारी अपने हाथों में ली है. उन्हें लगता है कि बॉबी टैलेंटेड है लेकिन उनकी पिछली पारी में उन्हें निराशा ही हाथ लगी थी. तो इस बार वह खुद ही बॉबी के लिए प्रोजेक्ट्स को देख रहे है.’ इन दिनों ‘किक 2’ की कहानी पर काम चल रहा है वहीं सलमान ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला से बॉबी के लिए भी एक रोल के लिए लिखने को कहा है. वहीं सलमान अब बॉबी को अपनी बाकी फिल्मों में भी लेने की सोच रहे हैं. खबर हैं कि बॉबी, सलमान की नई फिल्म भारत में भी नजर आ सकते है. 

सलमान खान के साथ एक ही कप में कॉफी का लुत्फ उठाते नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो वायरल

Race 3 का नया पोस्टर रिलीज, सलमान खान, जैकलीन फर्नाडिस के साथ फिल्म की पूरी कास्ट आई नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App