बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. डब्बू अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव गोविंदा के गाने पर डांस कर फेमस हुए डब्बू अंकल आज किसी स्टार से कम नहीं है. डब्बू अंकल आज नेताओ से ले बॉलीवुड स्टार तक के फेवरेट बन चुके हैं. संजीव श्रीवास्तव के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. संजीव श्रीवास्तव दबंग खान के नये शो ‘दस का दम’ में बतौर गेस्ट नजर आएंगे. सोशल मीडिया स्टार बने संजीव के डांस स्टाइल से सलमान खान इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने संजीव को उनके पूरे परिवार के साथ अपने शो में आने का न्यौता दे डाला.

बता दें कि, विदिशा मध्यप्रदेश में रहने वाले संजीव श्रीवास्तव उर्फ डांसिग अंकल गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज का गाना ‘आप के आ जाने से’ पर डांस कर स्टार बने हैं. डब्बू अंकल ने अपने साले की शादी में डांस किया था उनके डांस के वीडियो ने उन्हें स्टार बना दिया. इसके बाद संजीव से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार ने न्यौता भेजा. डब्बू अंकल अब तक सुनील शेट्टी से मिल चुके हैं. हाल ही में वह सलमान से मिले और अपने परिवार से भी मिलवाया.

गौरतलब है कि, संजीव गोविंद के बहुत बड़े फैन है वह ज्यादा तर गोविंदा के गानों पर डांस करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद संजीव को इंश्योरेंस कंपनी ने एड के लिए साइन किया है. बता दें कि, सलमान खान का नया शो ‘दस का दम’ ने टीवी पर 10 साल बाद वापसी की है. सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर भी सुर्खियों में है फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

गोविंदा के गाने पर डांस से सबको दीवाना बनाने वाले वायरल अंकल का पता चल गया है, खोलिए खबर

रेस 3 की रिलीज से 4 दिन पहले मोशन पोस्टर में दिखा डेजी शाह का सिजलिंग अवतार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App