बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत को लेकर छाए हुए हैं. भारत फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कमाए के कई रिकॉर्ड भी तोड़े जिसके बाद इस बार सलमान खान की ईद खास हो गई है. इस ईद पर अपनी भारत रिलीज करने का फैसला वह काफी समय पहले ही ले चुके थे. अब नई खबर आ रही है कि सलमान खान ने 2020 की ईद भी बुक कर ली है. जी हां, सलमान खान की इंशाअल्लाह 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर ऑफिशियल ऐलान हो चुका है, कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 2020 ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान की जोड़ी आलिया भट्ट के साथ बनी है. इस फिल्म के जरिए सलमान खान कई सालों बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट के लिए भी यह पहला मौका होगा जब वह भंसाली और सलमान के साथ काम करने जा रही है. बता दें इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी भी इस दिन रिलीज होगी. जिसका सीधा सा मतलब ये है कि अक्षय कुमार और सलमान खान की टक्कर ईद के मौके पर होने जा रही है.

बताया जा रहा है कि इंशाअल्लाह की शूटिंग के लिए लोकेशन यूएस तय की गई है. फिल्म में सलमान 40 साल के एक बिजनसमैन तो वहीं उनकी कमेस्ट्री आलिया के साथ जमती दिखेगी. फिल्म में उम्र के फासले और प्यार की जर्नी को दर्शया जाएगा.

गौरतलब है कि ईद 2019 के मौके पर सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हो चुकी है. जिसने पहले दिन 42.3 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है. यह फिल्म ईद पर अब तक रिलीज हुई सलमान की सभी फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन का नया रिकॉर्ड कायम करने में कायम हुई है.

सलमान खान की फिल्म भारत में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और कई स्टार्स नजर आए. फिल्म के रिव्यू भी काफी बेहतर आए हैं. तभी यह फिल्म पहले ही दिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक ले जाने में सफल हुई है.

Priyanka Chopra Movie: फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं मुंबई, एयरपोर्ट पर सेक्सी अवतार के साथ गले में दिखा खूबसूरत मंगलसूत्र

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर